Move to Jagran APP

जींद में रोडवेज कर्मियों और निजी बस चालकों में रार, टाइम टेबल बड़ी वजह

जींद में टाइम टेबल को लेकर निजी बस चालक और रोडवेज कर्मियों के बीच विवाद सामने आई है। प्राइवेट बस ऑपरेटर ने जीएम को दी शिकायत। काफी देर तक दोनों कर्मचारियों में कहासुनी होती रही। दो कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दी गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 03:14 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 03:14 PM (IST)
जींद में रोडवेज कर्मियों और निजी बस चालकों में रार, टाइम टेबल बड़ी वजह
करनाल में टाइम टेबल को लेकर विवाद हो गया।

जींद, जेएनएन। लॉकडाउन में ढील के बाद सार्वजनिक परिवहन में यात्रा करने वालों की संख्या बढ़ने लगी है। शनिवार सुबह जींद बस अड्डे पर बसों की समय सारिणी को लेकर रोडवेज कर्मियों और निजी बस चालक के बीच रार हो गई। काफी देर तक बहस के बाद झगड़े की नौबत आ गई लेकिन तभी दूसरे कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर उन्हें अलग-अलग कर दिया। प्राइवेट बस एसोसिएशन के प्रधान प्रवीन कुमार ने डिपो महाप्रबंधक को रोडवेज के दो कर्मचारियों के खिलाफ जबरदस्ती बस रूकवाने और धमकी देने की शिकायत दी है। 

loksabha election banner

हुआ यूं कि शनिवार सुबह आठ बजकर 52 मिनट पर जींद से असंध के लिए निजी बस बूथ पर लगी हुई थी। 9 बजकर छह मिनट तक का समय निजी बस चालक का था। लेकिन दौरान करनाल डिपो की बस जींद बस अड्डे पर पहुंची और इसके चालक-परिचालक ने करनाल के लिए यात्रियों को बैठाना शुरू कर दिया। निजी बस ऑपरेटर ने इस पर ऐतराज जताते हुए कहा कि 9 बजकर छह मिनट तक उसकी बस का टाइम है, इसलिए वह सवारी नहीं बैठा सकता लेकिन रोडवेज चालक और परिचालक ने उसकी नहीं सुनी।

निजी बस ऑपरेटर बस को लेकर जाने लगा तो रोडवेज चालक कर्मबीर डाहौला और सुदर्शन ने गेट पर बस को रूकवा लिया यात्रियों को उतार दिया। निजी बस ऑपरेटर और रोडवेज कर्मचारियों के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई।

प्राइवेट बस एसोसिएशन के प्रधान प्रवीन कुमार ने कहा कि प्रादेशिक परिवहन की तरफ से उन्हें समयसारिणी जारी की जाती है और वह उसी के अनुसार बस को बूथ पर लगाए हुए थे। वहीं दूसरी तरफ बस अड्डा इंचार्ज कर्मबीर ने कहा कि निजी बस ऑपरेटर मनमानी करते हैं और दो बसों का टाइम एक साथ उठाते हैं। रोडवेज महाप्रबंधक बिजेंद्र हुड्डा ने कहा कि समयसारिणी को लेकर विवाद की शिकायत आई है। मामले की जांच करवाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.