Move to Jagran APP

डायरेक्टर ने तलब की टेंडर घोटाले की रिपोर्ट

नगर निगम के डायरेक्टर ने टेंडर घोटाले की फाइल मंगा ली है। जांच पूरी हो चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Apr 2018 02:24 AM (IST)Updated: Sat, 28 Apr 2018 02:24 AM (IST)
डायरेक्टर ने तलब की टेंडर घोटाले की रिपोर्ट
डायरेक्टर ने तलब की टेंडर घोटाले की रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहरी स्थानीय निकाय मंत्री के सामने उठे निगम के टेंडर घोटाले की जांच रिपोर्ट विभाग के डायरेक्टर ने तलब कर ली है। डायरेक्टर के सख्त होने पर स्थानीय अधिकारियों की परेशानी बढ़ गई है। अब डायरेक्टर ही टेंडरों पर फैसला लेंगे।

prime article banner

शहरी स्थानीय निकाय विभाग के चीफ इंजीनियर ओपी गोयल ने निगम के 104 विकास कार्यो के टेंडरों पर लगे आरोपों में अपनी जांच पूरी कर ली। चीफ इंजीनियर इस पर कुछ फैसला लेते, इससे पहले निगम के डायरेक्टर ने रिपोर्ट तलब कर ली।

वर्क ऑर्डर में रेट कम नहीं किए तो हो सकते हैं रद : नगर निगम कमिश्नर ने चीफ इंजीनियर के सामने वर्क ऑर्डर करते समय इनके रेट कम करने का भरोसा दिया था। जानकारों की मानें तो कंपनी कम रेट पर काम करने को तैयार नहीं होती है तो टेंडर रद किए जा सकते हैं।

विधायक ने उठाया मामला : शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन अप्रैल माह के पहले सप्ताह में पानीपत में अधिकारियों की बैठक लेने आई थी। शहर की विधायक रोहिता रेवड़ी ने निगम कमिश्नर पर 104 विकास कार्यों के टेंडर में 10 से 24 प्रतिशत मुनाफे में देने के आरोप लगाए थे। विधायक रोहिता रेवड़ी का कहना था कि निगम ने इस तरह से एक या दो कंपनियों को ही टेंडर जारी कर दिए। इसमें कहीं न कहीं गड़बड़ी की गई है। मेयर सुरेश वर्मा ने ली चीफ इंजीनियर से रिपोर्ट

मेयर सुरेश वर्मा ने शहर के 104 विकास कार्यों की रिपोर्ट चीफ इंजीनियर ओपी गोयल से ली। चीफ इंजीनियर ने बताया कि वह अपनी जांच पूरी कर चुके हैं। इसकी फाइल डायरेक्टर ने मंगवा ली है। अब डायरेक्टर इस पर अपना फैसला लेंगे। वहीं वार्ड-5 पार्षद जयकुमार ¨बदल ने इन टेंडरों में अटके अपने वार्ड के विकास कार्यों की जानकारी ली। वर्जन :

शहर के 104 कार्यों की फाइल निदेशालय में हैं। उच्चाधिकारी ही इन पर फैसला लेंगे। वह पार्षदों की मांग को अधिकारियों के सामने कई बार रख चुके हैं।

शिवप्रसाद शर्मा, कमिश्नर, निगम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.