पिहोवा (कुरुक्षेत्र), संवाद सूत्र। कुरुक्षेत्र के पिहोवा-चीका रोड पर गांव गढ़ी लांगरी के नजदीक आल्टो कार और डंपर की आमने-सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कार सवार चार गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं डंपर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया।

हादसे में मृत व्यक्ति पिहोवा स्थित नशा मुक्ति केंद्र में कार्यरत था और अपने बाकी स्टाफ के सदस्यों के साथ केंद्र में जा रहा था। हादसा शुक्रवार सुबह आठ बजे हुआ। हादसे के बाद सभी घायलों को पिहोवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां स्टाफ ने उनका उपचार किया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार

पुलिस के मुताबिक कैथल के गांव भुसला निवासी इमरान, हरप्रीत, सोहनलाल, लतीफ अली और मीनू पांचों पिहोवा के एक निजी नशा मुक्ति केंद्र में कार्यरत हैं। वे शुक्रवार सुबह के समय पांचों आल्टो कार में सवार होकर चीका की ओर से पिहोवा आ रहे थे। वहीं गांव गढ़ी लांगरी के नजदीक सामने से एक डंपर आ रहा था। जहां दोनों की वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

इस हादसे में पांचों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में गांव भुसला निवासी 35 वर्षीय लतीफ अली की मृत्यु हो गई, जबकि बाकी गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद राहगीरों की मदद से घायलों को पिहोवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया। जहां लतीफ अली ने दम तोड़ दिया। वहीं बाकी घायलों को उपचार दिया गया।

हादसे में एक की मौत हो गई : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने कहा कि पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी कि गांव गढ़ी लांगरी के समीप पिहोवा चीका रोड पर एक दुर्घटना हो गई है। जिसकी सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से पिहोवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं एक युवक को चीका अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसकी मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया है। डंपर चालक मौके से फरार है।

Edited By: Naveen Dalal