Move to Jagran APP

खाना नहीं देने पर ढ़ाबा संचालक को पीटा

खटीक बस्ती पंकज ने बताया कि सेक्टर 13-17 मार्केट में उसका मुरथल वाले के नाम से ढ़ाबा है। सोमवार रात को वह ढ़ाबे पर मौजूद था तभी जानकार नितिन दीक्षित उर्फ शैंकी निवासी तहसील कैंप वहां दो दोस्तों के साथ आए गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 08:09 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 08:09 AM (IST)
खाना नहीं देने पर ढ़ाबा संचालक को पीटा
खाना नहीं देने पर ढ़ाबा संचालक को पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत: खटीक बस्ती पंकज ने बताया कि सेक्टर 13-17 मार्केट में उसका मुरथल वाले के नाम से ढ़ाबा है। सोमवार रात को वह ढ़ाबे पर मौजूद था, तभी जानकार नितिन, दीक्षित उर्फ शैंकी निवासी तहसील कैंप वहां दो दोस्तों के साथ आए गए। आरोप है कि नशे में धुत शैंकी ने उसे खाना बनाने के लिए कहा। उसने ढ़ाबा बंद होने की बात कही तो आरोपितों ने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट की और फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। गाली-गलौज करने से रोका तो किया ईंटों से हमला

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, पानीपत: काबड़ी रोड निवासी अमन ने बताया कि मंगलवार रात 10 बजे वह बाइक पर दोस्त नीरज को उसके घर छोड़ने जा रहा था। रामस्वरूप चौक पर सामने से आ रहे चार युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि नशे में धुत युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज की। नीरज ने गाली-गलौज करने का कारण पूछा तो आरोपितों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। आरोपित नीरज को बेसुध होने तक ईंटों से पीटते रहे। फिर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। नाई की दुकान में 30 पव्वों सहित मालिक काबू

जागरण संवाददाता, पानीपत: थाना चांदनी बाग पुलिस ने मंगलवार को नाई की दुकान में अवैध तरीके से शराब बेचते दुकान संचालक को धर दबोचा। आरोपित ने अपनी पहचान मुकेश निवासी बलजीत नगर के रूप में दी। पुलिस ने आरोपित के पास से 30 पव्वे बरामद किए। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.