Move to Jagran APP

डिप्‍टी सीएम दुष्‍यंत चौटाला ने कहा, विकास कार्यो में नहीं रहने देंगे कोई कसर

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हलके में विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं रहने दी जाएगी। यहां के लोगों ने हमेशा हमारे परिवार का साथ दिया है। डिप्‍टी सीएम बस स्टैंड के पास भगवान परशुराम धर्मशाला में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

By Edited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 06:37 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 06:37 AM (IST)
डिप्‍टी सीएम दुष्‍यंत चौटाला ने कहा, विकास कार्यो में नहीं रहने देंगे कोई कसर
बस स्टैंड के पास भगवान परशुराम धर्मशाला में उप मुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला।

जींद, जेएनएन। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हलके में विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं रहने दी जाएगी। यहां के लोगों ने हमेशा हमारे परिवार का साथ दिया है। राजनीति में कोई भी दौर रहा हो हर दौर में उचाना हमारे साथ रहा है। यहां के लोगों का अहसान उनका परिवार कभी उतार नहीं सकता है। पार्टी का हर कार्यकर्ता अपने आप को दुष्यंत चौटाला समझे। वे नए बस स्टैंड के पास भगवान परशुराम धर्मशाला में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

कृषि कानूनों को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से लागू किए गए तीनों कृषि कानूनों के बारे में विपक्षी पार्टियों द्वारा भ्रम फैला कर किसानों को गुमराह किया जा रहा है। ये तीनों कानून किसानों के हित में है। फसलों का एमएसपी किसी भी सूरत में खत्म नहीं होगा। किसानों को पहले की तरह ही एमएसपी रेट मिलेगा। प्रदेश में हो रही ऑनलाइन रजिस्ट्री का आज दूसरे राज्य भी अनुसरण कर रहे हैं।

कांग्रेस को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस में गुटबाजी चरम पर है। आने वाले दिनों में कांग्रेस पूरी तरह बिखर जाएगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल पूछते हुए उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा बताए कि वो गुलाब नवी आजाद के साथ हैं या पार्टी हाईकमान के साथ। डिप्टी सीएम ने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा फेस मास्क न पहनने वालों पर 2 हजार रुपये का जुर्माना पूरी तरह से गलत है।

इससे नागरिकों पर बोझ पड़ेगा। संक्रमण से बचने के लिए लोगों को खुद अपनी सुरक्षा करनी होगी। मौके पर जोरा सिंह डूमरखां, जगदीश सिहाग, वीरेंद्र संदलाना, नसीब घसो, वीरेंद्र कौशिक, मनोज शर्मा, महीपाल लोहान, रणधीर घोघड़िया, सिकंदर, देशराज शर्मा, ऋषिराम शर्मा, रामकुमार गैंडा खेड़ा, बलराज श्योकंद, मनोज शर्मा, ओमदत्त डाहोला, नंदलाल शर्मा, साब छातर, जितेंद्र श्योकंद, प्रवीण डोहाना खेड़ा, ज्ञानी, सरणा तारखां मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.