Move to Jagran APP

KBC की हॉट सीट पर बैठीं Panipat की डेंटल सर्जन डॉ. आशू, आज भी खेलेंगी Panipat News

रोल ओवर कंटेस्टेंट पानीपत की डॉ. आशू केबीसी की हॉट सीट पर बैठीं। उन्होंने दस हजार रुपये जीत लिए हैं और खेल आज भी जारी रहेगा।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 09:58 AM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 04:23 PM (IST)
KBC की हॉट सीट पर बैठीं Panipat की डेंटल सर्जन डॉ. आशू, आज भी खेलेंगी Panipat News
KBC की हॉट सीट पर बैठीं Panipat की डेंटल सर्जन डॉ. आशू, आज भी खेलेंगी Panipat News

पानीपत, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) सीजन-11 की हॉट सीट पर मॉडल टाउन निवासी डॉ. आशू सेठी रोल ओवर कंटेस्टेंट के रूप में हॉट सीट पर हैं। रोल ओवर कंटेस्टेंट के तौर पर वे बृहस्पतिवार को भी खेलेेंगी। बुधवार शो टाइम खत्म होने पर बिना लाइफलाइन इस्तेमाल किए उन्होंने पांच सवालों के सही जबाव देकर 10 हजार रुपये जीत लिए हैं। 

loksabha election banner

डॉ. आशू सेठी पेशे से डेंटल सर्जन हैं, सरकारी नौकरी में हैं। पति डॉ. प्रवीन सेठी हरियाणा में डायरेक्टर डेंटल हेल्थ हैं। पति का तबादला चंडीगढ़ होने के कारण परिवार सहित फिलहाल वहीं रह रही हैं। केबीसी हॉट सीट पर पहुंचने के संबंध में बताया कि मजाक-मजाक में सवालों के जबाव दिए और चुनी गई। शो के होस्ट, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने बैठने पर इतनी नर्वस थी कि उत्तर देते समय कंप्यूटर पर गलत बटन दबा दिया। इसके बाद अमिताभ ने डेंटल सर्जन के पेशे से जुड़ी हल्की-फुल्की बातें की तब कुछ नॉर्मल हुईं।

जीती गई धनराशि को कैसे खर्च करेंगी? इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा कि पहले बृहस्पतिवार का शो देखें। कितनी रकम जीती, कहां खर्च करनी है बता दूंगी। डॉ. सेठी फास्टेस्ट फ‍िंंगर राउंडर भी बनीं।

panipat

शो में पूछे गए सवाल 

-आपके पति की इकलौती बहन आपकी क्या लगेगी?

-अगर आप भारत में कार चला रहे हैं तो आपके पास क्या न होने पर ट्रैफिक पुलिस आपका चालान नहीं काटेगी?

-इनमें से कौन भी नृत्य शैली नहीं है?

-धुंधली वीडियो क्लिप देखकर अभिनेता को पहचानना था?

-अगला लीप वर्ष कौन सा है?

डॉ. आशू ने ये दिए उत्तर

1-ननद, 2 हेलमेट, 3-भागलपुरी, 4-राजकुमार, 5-2020

panipat

केबीसी से कॉल आई तो फेक समझा

14 अक्टूबर की रात्रि पूरा परिवार सोया हुआ था। करीब पौने ग्यारह बजे केबीसी से कॉल आई कि आप केबीसी की हॉट सीट के लिए कंटेस्टेंट चुने गए हो। पहले तो कॉल को फेक समझा। दो दिन बाद घर शूट करने टीम पहुंची तो यकीन हुआ। 

अमृतसर में ऑडिशन, मुंबई में शूट 

डॉ. सेठी ने बताया कि पांच जून 2019 को अमृतसर में ऑडिशन हुआ था। हरियाणा, पंजाब जम्मू एंड कश्मीर, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश के 4200 लोगों के ऑडिशन दिया था। 24, 29 अक्टूबर और एक नवंबर को मुंबई की फिल्म सिटी स्टूडियो में शो की शूटिंग हुई। 

बच्चे कहते थे मम्मी कुछ नहीं होने वाला

बेटा प्रथम सेठी हाई कोर्ट में वकील है। बेटी भी वकील है, उद्योग भवन दिल्ली में जॉब कर रही है। मई में अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछते थे, 24 घंटे में सही उत्तर देना था। तीन सवालों के सही उत्तर दिए। मई के अंत में 30 सेकेंड में चार सवालों के भी सही उत्तर दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.