पानीपत, जेएनएन। रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मंदी की मार, महंगाई 75 पार..भाईचारा तार-तार। सरकार ने ये काम किए हैं। मौका है आप सब अपनी सरकार बनाओ। भाजपा के झूठे वादों को जानों। कांग्रेस के स्‍टार प्रचारक दीपेंद्र सिंह हुड्डा मतलौडा अनाज मंडी में प्रत्याशी बलबीर वाल्मीकि की जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। 

उन्होंने कहा कि 70 साल में कितनी सरकारें आईं। किसी ने दिल्ली में 600 साल पुराना रविदास मंदिर नहीं तुड़वाया। भाजपा ने यह काम कर भाईचारा तार-तार कर दिया। सीएम ने फरसा लेकर जो किया, इससे ब्राह्मण समाज का तिरस्कार हुआ। मतलौडा मेरी जन्मभूमि नहीं है, लेकिन कर्मभूमि है। मौका है आप अपनी वोट की ताकत को पहचानों। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि नए ट्रैफिक कानून से मोटरसाइकिल के चालान कट रहे हैं। भाजपा की सरकार आई तो झोटा बुग्गी के चालान भी काटेंगे। अनाज मंडी में निर्धारित समय से एक घंटा देरी से लाल रंग की हेलीकॉप्टर में सवार होकर दीपेंद्र सिंह हुड्डा आए।

ये किया वादा

घोषणा पत्र के अनुरूप दीपेंद्र ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आई तो बुजूूर्गों के पेंशन 5100 रुपये कर दिए जाएंगे। चुनाव के तुरंत बाद एक नवंबर से हरियाणा दिवस पर बढ़ी हुई पेंशन की राशि लागू कर दी जाएगी।

हेलीकॉप्‍टर देखने उमड़ी भीड़

जनसभा समाप्त होने के बाद लोगों की भीड़ मंडी ग्राउंड खड़े हेलीकॉप्‍टर को देखने उमड़ गई।  पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल भीड़ को हटाया। 15-20 मिनट बाद हेलीकॉप्‍टर उड़ान भरा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021