Move to Jagran APP

सेक्टरों में सड़कों पर बने गहरे गड्ढे बने आफत, मरम्मत तक नहीं

सेक्टर 29 11-12 24 की सड़कों पर गहरे गड्ढे लोगों के लिए आफत बने हुए हैं। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने सड़कों की मरम्मत तक नहीं की। जिसके कारण आए दिन हादसे हो रहे है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 05:20 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 05:20 PM (IST)
सेक्टरों में सड़कों पर बने गहरे गड्ढे बने आफत, मरम्मत तक नहीं
सेक्टरों में सड़कों पर बने गहरे गड्ढे बने आफत, मरम्मत तक नहीं

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर 29, 11-12, 24 की सड़कों पर गहरे गड्ढे लोगों के लिए आफत बने हुए हैं। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने सड़कों की मरम्मत तक नहीं की। इसके कारण आए दिन हादसे हो रहे है। कई सड़कें तो ऐसी, यह पता नहीं कि इनकी मरम्मत प्राधिकरण करवाएगा या नगर निगम। शिकायत के बावजूद अधिकारी अधिकारी बेसुध हैं।

loksabha election banner

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की सड़कों को बनाने के लिए सीएम घोषणा में अलग से बजट प्रस्तावित है। जिसमें कुछ सेक्टरों के एस्टीमेट बनाकर भेज हैं। अभी तक मुख्यालय से मंजूरी नहीं मिल सकी। अब सड़कों पर बने गहरे गड्ढे रात के समय ज्यादा परेशान कर रहे हैं। इसके कारण पीछे से आ रहे वाहन से टक्कर हो जाती है और हादसा हो जाता है। इस तरह के मामले हर रोज सामने आ रहे है। गत वर्ष अक्टूबर में हुई थी बैठक

एचएसवीपी की बदहाल सड़कों को ठीक करने के लिए 2021 अक्टूबर में डीसी सुशील सारवान ने बैठक ली थी। उसमें निर्देश जारी किए गए थे कि हुडा की सड़कों का निर्माण जल्द करवाया जाएगा। इसके लिए सीएम घोषणा में प्रोजेक्टर शामिल करवाने की बात कहीं गई थी। लेकिन अभी तक एचएसवीपी अस्टीमेट ही तैयार करने में लगा है। अभी तक यह भी नहीं पता कि कब तक सेक्टरों की सड़कों को निर्माण कार्य शुरू हो पाएगा। एस्टीमेट तैयार किए जा रहे : कार्यकारी अभियंता

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता जगमाल सिंह ने बताया कि हुडा की सड़कों के निर्माण कार्य के लिए एस्टीमेट तैयार किए जा रहे है। इस माह अंतिम सप्ताह तक टेंडर लग जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.