Move to Jagran APP

तीन दिन तक खाते से निकलते रहे रुपये, एटीएम केबिन में बदला गया था कार्ड

डेबिट कार्ड बदलकर हो रही ठगी। इस बार कालखा के रहने वाले किसान के खाते से रुपये निकले। मतलौडा में रुपये निकलवाने गए थे। वहां पर ठगों ने कार्ड बदल लिया। बाद में पता चला कि साठ हजार रुपये की ठगी हो गई। आप भी रहें सावधान।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 12:10 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 12:10 PM (IST)
तीन दिन तक खाते से निकलते रहे रुपये, एटीएम केबिन में बदला गया था कार्ड
पानीपत में कार्ड बदलकर हो रहा है फ्राड।

पानीपत, जेएनएन - डेबिट कार्ड बदलकर ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। एटीएम केबिन से ही ठग चालाकी से उपभोक्‍ता का कार्ड बदल रहे हैं। बाद में पता चलता है कि उनके खाते से रुपये निकल गए। इस बार ठगी हुई मतलौडा के एटीएम केबिन से। यहां से 60 हजार रुपये निकलवा लिए गए। 

prime article banner

कालखा के रहने वाले हैं शमशेर सिंह। उन्‍होंने मतलौडा थाना पुलिस को बताया कि उन्होंने मतलौडा स्थित एक एटीएम केबिन से 20 हजार रुपये निकलवाए थे। इस दौरान एटीएम परिसर में दो अन्य युवक भी मौजूद थे। ठगों ने चालाकी से उसका कार्ड बदल लिया और बाद में उनके खाते से 60 हजार रुपये निकाल लिए।

तीन दिनों में निकले रुपये

जीटी रोड स्थित एसबीआइ में जाकर उन्होंने खाता चेक कराया तो 16, 17 और 20 तारीख को खाते से 60 हजार रुपये निकलने का पता चला। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

इधर, किसान ने जलाई पराली, हुआ केस दर्ज

जासं, पानीपत: जागरूकता अभियान चलाने के बावजूद भी पराली जलाने से बाज नहीं आए किसानों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त रवैया अपना शुरू कर दिया है। पलहेड़ी गांव के किसान दीपक के खिलाफ थाना सेक्टर 13-17 पुलिस ने फसल अवशेष जलाने पर केस दर्ज किया है। तकनीकी प्रबंधक विकास ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्हें पलहेड़ी गांव में फसल अवशेष जलाए जाने की सूचना मिली थी। 

किसान की तलाश जारी 

16 अक्टूबर को मौका निरीक्षण किया तो पलहेडी-बराना रोड स्थित श्‍मशान  घाट के पास दीपक के खेतों में लगभग साढ़े पांच एकड़ जमीन के फसल अवशेष जले मिले। उन्होंने बताया कि डीसी ने दंड प्रक्रिया नियमावली 1973 की धारा 144 के तहत धान कटाई उपरांत बचे हुए अवशेष जलाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया हुआ है, इसके बावजूद भी फसल अवशेष जलाए गए। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित किसान की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.