Move to Jagran APP

गलत दवाई देने से व्यक्ति की मौत, कसौर के साधु पर हत्या का केस दर्ज

गलत दवाई देने से व्यक्ति की मौत हो गई। कसौर के साधु पर हत्या का केस दर्ज हुआ। कब्ज की दवाई लेने के लिए व्यक्ति गया था। संवेदनशील अंग में सख्त चीज थी। ऑपरेशन से निकाली। पुत्रवधू की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 09:36 AM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 09:36 AM (IST)
गलत दवाई देने से व्यक्ति की मौत, कसौर के साधु पर हत्या का केस दर्ज
गलत दवाई देने से व्यक्ति की मौत हो गई।

पानीपत/कैथल, जेएनएन। पंजाब के गांव साधारणपुर निवासी एक व्यक्ति हरियाणा के कसौर गांव में कुछ दिन पहले कब्ज की दवाई लेने के लिए गया था। जहां उक्त साधु ने संवेदनशील अंग में दवाई रखने की बजाय कोई सख्त चीज रख थी, इस कारण तबीयत बिगड़ने पर उसे राजेंद्रा अस्पताल में दाखिल करवाया गया। चिकित्सकों ने ऑपरेशन से रखी गई सख्ती चीज निकाली। इसके बाद इलाज लेकर उक्त व्यक्ति घर आ गया, लेकिन फिर से तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल दाखिल करवाया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पुत्रवधु ने इसे लेकर गुहला थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने अज्ञात साधू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

गुहला थाना पुलिस को दी शिकायत में पंजाब के साधारणपुर गांव निवासी हरजिंद्र कौर ने बताया कि उसके पास तीन लड़कियां हैं। उसके सुसर सुखदेव को छह दिनों से कब्ज की परेशानी थी। इलाज के लिए 29 नवंबर को सरकारी अस्पताल समाना ले गए। वहां से ससुर को दवाई लेकर अपने गांव लौट आए, लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ तो 30 नवंबर को संगरूर गए। यहां भी दवाई लेने के बाद इलाज नहीं हुआ, बल्कि तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी। इसके बाद पटियाला के राजेंद्रा अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने ऑपरेशन किया। चिकित्सकों ने ऑपरेशन के जरिये संवेदनशील अंग से सख्ती चीज निगाली। यह देखकर चिकित्सकों ने हैरानी जताई। ऑपरेशन के बाद उसके ससुर ने उसे बताया कि वह कुछ दिन पहले हरियाणा के गांव कसौर में कब्ज की दवाई लेने के लिए एक साधू के पास गया था। उक्त साधू ने उसकी संवेदनशील अंग में दवाई रखने की बजाए कोई सख्त चीज रख गई। उस समय तो उसे कोई महसूस नहीं हुआ, लेकिन बाद में तबीयत बिगड़ने लगी तो परिवार वाले इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। एक दिसंबर को ऑपरेशन के बाद वह वापस घर आ गए, लेकिन दो दिसंबर को तबीयत फिर से बिगड़ गई। इलाज के लिए पटियाला के राजेंद्रा अस्पताल में फिर से ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसके ससुर की मौत हो गई। इसी अस्पताल में उसके ससुर का पोस्टमार्टम करवाया गया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

गुहला पुलिस थाना प्रभारी बीरभान ने बताया कि पुलिस ने मृतक महिला की शिकायत पर कसौर में कब्ज की दवाई देने वाले साधू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.