Move to Jagran APP

टाफी समझ खाई जहरीली गोली, युवक की मौत

जागरण संवाददाता, समालखा कस्बे के पड़ाव मुहल्ला वासी 23 वर्षीय एक युवक ने गेहूं में रखने वाली जहरीली

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Feb 2018 06:09 PM (IST)Updated: Tue, 13 Feb 2018 06:09 PM (IST)
टाफी समझ खाई जहरीली गोली, युवक की मौत
टाफी समझ खाई जहरीली गोली, युवक की मौत

जागरण संवाददाता, समालखा

loksabha election banner

कस्बे के पड़ाव मुहल्ला वासी 23 वर्षीय एक युवक ने गेहूं में रखने वाली जहरीली गोली खा ली। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने पानीपत के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन दोपहर बाद उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि दिमागी हालात ठीक नहीं होने के कारण उसने टोपी समझ जहरीली गोली खा ली।

वीरेंद्र कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने गुलाटी रोड पर अपनी आटा चक्की की दुकान खोल रखी है। उसके चार बच्चे है। दो बच्चों की दिमागी हालात ठीक नहीं है। इनमें से तेईस वर्षीय बेटा ललित आटा चक्की पर ही रहता है। मंगलवार को सुबह के समय दुकान खोलने के बाद वो तो झाड़ू लगाने लगा तो तभी ललित ने दुकान में रखी गेहूं में रखने वाली गोली खा ली। उसकी तबीयत बिगड़ी तो पता चला। पानीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद खानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उसे पानीपत के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जांच कर्मी एएसआइ बिजेंद्र का कहना है कि गेहूं में रखने वाली जहरीली गोली खाने के कारण ललित की मौत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.