Move to Jagran APP

एक साल पहले हुई युवक की शादी, सड़क‍ किनारे शव मिलने से सनसनी, हत्‍या की आशंका

हरियाणा के करनाल में संदिग्ध परिस्थिति में नीलोखेड़ी-ढांड रोड किनारे युवक का शव मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। देर रात फोन पर बात करते हुए वह घर से निकला था। सुबह सड़क किनारे उसका शव मिला।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 03:33 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 03:33 PM (IST)
एक साल पहले हुई युवक की शादी, सड़क‍ किनारे शव मिलने से सनसनी, हत्‍या की आशंका
करनाल में युवक का शव संदिग्‍ध परिस्थितियों में मिला।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल के नीलोखेड़ी-ढांड रोड पर गांव साकरा के खेतों के पास सड़क किनारे एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला है, जिसकी पहचान गांव धोलाकुआं वासी करीब 28 वर्षीय जयपाल के तौर पर हुई है। शव मिलने से जहां आसपास सनसनी फैल गई वहीं परिवार में मातम पसर गया है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि जयपाल ने पिछले कईं साल से निगदू में एल्यूमिनियम की दुकान की हुई थी। रात करीब साढ़े सात बजे उसके पास किसी का फोन आया ओर उसे गांव साकरा के पास पुलिया पर बुलाया। वह वहां चला गया और जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो स्वजन उसकी तलाश में निकल गए। मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। रात भर तलाश के बावजूद उसका कोई पता नहीं चल पाया तो सुबह जब लोग गांव साकरा से सैर करने के लिए निकले तो सड़क किनारे फुटपाथ पर शव पड़ा देखा, जिसके सिर पर चोट के निशान बताए जा रहे हैं। सूचना पुलिस को दी और बाद में स्वजनों ने मौके पर पहुंचकर उसकी शिनाख्त की। उन्होंने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। सूचना मिलने पर कैथल के ढांड व करनाल के निगदू थाने की पुलिस पहुंची और वारदात की जांच शुरू की।

दो बार हुआ था झगड़ा

स्वजनों के मुताबिक जयपाल का पहले एल्यूमिनियम गेट लगाने को लेकर करीब 20 दिन पहले निगदू में ही किसी के साथ झगड़ा हुआ था और बाद में यह मामला थाने पहुंचने के बाद निपट गया था। वहीं उसका एक झगड़ा गांव बजीदा में कई माह पहले भी हुआ था। स्वजनों का कहना है कि इन दोनों मामलों में से ही किसी एक के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया होगा। उनकी अन्य कोई रंजिश व लेनदेन भी नहीं है।

एक साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि दो भाईयों में छोटे जयपाल की शादी करीब एक साल पहले ही हुई थी और वह अपनी निगदू में दुकान चला रहे थे। माता-पिता मजदूरी करते हैं और पूरा परिवार एक साथ ही रहता है। जयपाल दुुकान से हर रोज घर आता-जाता था।

अभी की जा रही जांच : तरसेम

निगदू थाना एसएचओ तरसेम चंद का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। शव कैथल जिला के ढांड थाना क्षेत्र के गांव साकरा के खेतों के पास मिला है, जिसके चलते ढांड पुलिस भी जांच में जुटी है। जल्द ही पूरा मामला स्पष्ट कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.