Move to Jagran APP

शादी में गया युवक लापता, नहर में तलाश शुरू की तो मिली लाश Panipat News

शादी समारोह में गए युवक का शव नहर में मिला है। युवक पांच दिन से लापता था। तलाश करते हुए स्वजन नहर किनारे पहुंचे तो बेटे का शव मिला।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 11:12 AM (IST)
शादी में गया युवक लापता, नहर में तलाश शुरू की तो मिली लाश Panipat News
शादी में गया युवक लापता, नहर में तलाश शुरू की तो मिली लाश Panipat News

पानीपत, जेएनएन। घर से शादी समारोह में जाने की बात कहकर निकले सिठाना गांव के युवक का पांच दिन बाद गढ़ी सिकंदरपुर के पास दिल्ली पैरलल नहर में संदिग्ध हालात में शव मिला। पिता ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस के अनुसार युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है। 

loksabha election banner

सिठाना गांव के रामफल ने बताया कि उसके चार बेटे व एक बेटी है। सबसे छोटा अविवाहित बेटा सुरेश(21) गांव के पास चौक पर बर्गर का ठेला लगाता था। वह भी उसके पास में अंडे बेचता है। 13 फरवरी को उसके बेटे धर्मबीर की पत्नी मंजू के फुफेरे भाई की शौदापुर में शादी थी। रात 7:45 बजे सुरेश ठेला उसके पास छोड़कर शादी में जाने को निकला था। उसने 8:30 बजे पुत्रवधू मंजू को कॉल कर पूछा तो उसने बताया कि सुरेश शादी में नहीं आया है। उसने 8:40 बजे सुरेश को कॉल किया तो बताया कि वह शादी में नहीं गया और घर लौट रहा है। नौ बजे बेटे का मोबाइल फोन बंद हो गया। 

पुलिस में दी शिकायत

उसने समझा कि वह दोस्त के शादी समारोह में चला गया होगा। 14 फरवरी को बेटा घर नहीं लौटा तो उसने स्वजनों के साथ मिलकर नहर पर खुबडू, रोहतक, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर तलाश की, लेकिन सुराग नहीं मिला। 16 फरवरी को बोहली चौकी में शिकायत दी। 

परिवार वालों को मिला शव

17 फरवरी को शाम पांच बजे वह बेटे को ढूंढते हुए गढ़ी सिकंदरपुर के पास शीला पेट्रोल पंप के सामने दिल्ली पैरलल नहर पर गया। वहां पर मछली पकड़ रहे युवक ने बताया कि झाड़ी में शव अटका है। उसने कपड़ों से बेटे के शव की शिनाख्त की और मोबाइल फोन, नकदी व बाइक की चाबी बरामद की। बेटे के पैर में चोट के निशान थे। बेटे की बाइक नहीं मिली है। हत्या की आशंका है। बेटे की किसी ने दुश्मनी नहीं थी और न ही किसी से कहासुनी हुई थी।

तीन दिन बाइक लावारिस खड़ी रही, कोई चुरा ले गया

बोहली चौकी प्रभारी सतबीर सिंह ने बताया कि आसपास के लोगों ने बताया कि नहर किनारे तीन दिन तक सुरेश की बाइक लावारिस खड़ी रही। इसके बाद किसी ने बाइक चोरी कर ली। पहले नहर में पानी ज्यादा था। अब पानी घुटनों तक है। सुरेश की पानी में डूबने से मौत हुई है। उसकी हत्या नहीं की गई है। विसरा जांच के लिए मधुबन लैब में भेजा जाएगा। फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.