Move to Jagran APP

आठ महीने पहले लव मैरिज, चरित्र पर संदेह हुआ तो पत्‍नी को गोली मार शव पानीपत में फेंका Panipat News

दिल्ली की युवती का पानीपत रिफाइनरी के पास झाडिय़ों में शव मिला है। युवती की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 04:31 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 11:56 AM (IST)
आठ महीने पहले लव मैरिज, चरित्र पर संदेह हुआ तो पत्‍नी को गोली मार शव पानीपत में फेंका Panipat News
आठ महीने पहले लव मैरिज, चरित्र पर संदेह हुआ तो पत्‍नी को गोली मार शव पानीपत में फेंका Panipat News

पानीपत, जेएनएन। प्‍यार की कहानी का एक दर्दनाक अंत हुआ है। दिल्ली की युवती को मारकर पानीपत के रिफाइरी के पास झाडिय़ों के पास शव फेंका गया। हत्या उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की। तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में थी और आठ महीने पहले ही लव मैरिज की थी। हत्‍या की वजह पत्नी नैंसी के चरित्र पर संदेह होना बताया जा रहा है।  

loksabha election banner

नई दिल्ली के जनकपुरी के व्यवसायी साहिल ने जीटी रोड पर रिफाइनरी मोड़ के पास सिर में गोली मारकर 20 वर्षीय पत्नी नैंसी की हत्या कर दी। शव को झाडिय़ों में फेंक दिया। वारदात में साहिल का नौकर और नौकर का ममेरा भाई भी शामिल थे। दिल्ली पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर गला-सड़ा शव बरामद कर लिया है।

panipat

नैंसी से हुई थी दोस्‍ती

इलेक्ट्रिक मोटर बाइंडिंग का काम करने वाले दिल्ली के हरिनगर के संजय शर्मा ने बताया कि बड़ी बेटी 20 वर्षीय नैंसी तीन साल पहले कंप्यूटर सेंटर में कोर्स करती थी। सेंटर के नजदीक ही विकासपुरी में जनकपुरी निवासी 21 वर्षीय साहिल चोपड़ा का कार सेल-परचेज का ऑफिस था। नैंसी की साहिल से दोस्ती हो गई। नैंसी नाबालिग थी इसलिए दोनों का विवाह नहीं हो सकता था। सुभाष नगर में दोनों तीन साल लिव इन में रहे। 

गुरुद्वारे में की शादी

इसी वर्ष 7 मार्च को गुरुद्वारे में दोनों ने शादी कर ली। बेटी ने 24 मार्च को वाट््सएप पर शादी की फोटो भेजकर शादी की सूचना दी। शादी के बाद से ससुराल वाले बेटी को दहेज के लिए तंग करने लगे। 11 नवंबर को साहिल ने कार्यालय में काम करने वाले उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर निवासी शुभम व शुभम के ममेर भाई करनाल के घरौंडा के बादल के साथ मिल नैंसी की हत्या की साजिश रची।

panipat

कार में मारी गोली

नैंसी को को शाम सात बजे कार में लेकर मुरथल में ढाबे पर खाना खाने की बात कह ले गए। पीछे की सीट पर नैंसी व साहिल बैठे थे। रात करीब 12 बजे रिफाइनरी मोड़ के पास नैंसी के सिर में गोली मार दी। आरोपितों की कार की पानीपत टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में भी तस्वीर आई है।  11 नवंबर को बेटी और दामाद ने कोर्ट में मैरिज रजिस्ट्रेशन कराना था।

कपड़ों से हुई शिनाख्‍त

27 नवंबर की सुबह 7:30 बजे जनकपुरी थाना प्रभारी जयप्रकाश नैंसी के पिता संजय शर्मा, मां डिंपल शर्मा, अन्य स्वजनों और बोहली चौकी प्रभारी श्रीभगवान के साथ रिफाइनरी के पास पहुंचे। शव सड़ चुका था। संजय  शर्मा ने बेटी के शव की शिनाख्त कपड़ों से की। थाना प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि आरोपित साहिल, शुभम व बादल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। उन्हें दो दिन की रिमांड पर लिया है। वारदात में इस्तेमाल कार गाजियाबाद से बरामद कर ली है।

    panipat

नैंसी ने सहेली को भेजा मैसेज- दो दिन फोन न मिले तो समझ लेना साहिल ने हत्या कर दी

प्रांजलि व सरानिया नैंसी सहेली हैं। 10 नवंबर को नैंसी ने प्रांजलि को फोन पर बताया कि साहिल दो दिन से उसके साथ मारपीट कर रहा है। मारपीट का फोटो भी भेजा और कहा कि दो दिन तक फोन नहीं मिले तो समझ लेना कि साहिल ने हत्या कर दी है। प्लीज उसके मम्मी-पापा को सूचित कर देना। 11 नवंबर को नैंसी का मोबाइल फोन बंद हो गया। प्रांजलि 13 नवंबर को साहिल के घर गई तो उसकी मां रोसी ने बताया कि साहिल और नैंसी हरिद्वार गए हैं। साहिल के दादा ने कहा कि दोनों फ्रांस घूमने गए हैं, जबकि नैंसी का पासपोर्ट नहीं था। इसके बाद प्रांजलि और सरानिया को शक हुआ। उन्होंने 22 नवंबर को नैंसी के पिता संजय शर्मा को जानकारी दी। वह नैंसी की ससुराल गए तो साहिल की मां ने बताया कि दोनों 20 लाख रुपये और जेवर लेकर भाग गए हैं। 23 नवंबर को संजय शर्मा ने जनकपुरी थाने में साहिल, उसके पिता अश्वनी चोपड़ा और उसकी बुआ के खिलाफ दहेज और अपहरण की शिकायत दी। 25 नवंबर को केस दर्ज हुआ।  

panipat

अपने ही जाल में फंसा साहिल

संजय शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। वे एसीपी राम से मिले। राष्ट्रीय महिला आयोग की काउंसलर शालू व स्वजनों के साथ थाने गया। पुलिस ने आरोपित साहिल व उसके स्वजनों को भी बुलाया। साहिल बरगलता रहा कि 11 नवंबर को उसने नैंसी को पश्चिमी विहार फ्लाईओवर के पास छोड़ दिया था। पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने साहिल के सख्ती से पूछताछ की तो उसने नैंसी की हत्या कबूल ली। आरोपित साहिल, शुभम व बादल के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली तो लोकेशन पानीपत की मिली।

दोनों पक्षों ने लगाए आरोप

नैंसी के पिता संजय ने कहा कि साहिल नशे का आदी है। वह नशे के लिए रुपये लाने के लिए नैंसी को तंग करता था। उसने भी कई बार रुपये दिए। अब रुपये नहीं लाने पर हत्या कर दी। उधर, आरोपित संजय ने पुलिस को बताया कि नैंसी उसके माता-पिता को बात-बात पर धमकाती थी। इसी वजह से हत्या की है। 

panipat

ये भी जानें

  • जनकपुरी का साहिल चोपड़ा तीन साल से नैंसी से लिव इन में रहा
  • 7 मार्च को शादी की, 11 नवंबर को कर दी हत्या 
  • स्वजनों का आरोप, नैंसी को ड्रग्स के लिए रुपये लाने के लिए करता था मजबूर
  • दिल्ली से खाना खिलाने के बहाने लाया था, रिफाइनरी मोड़ के पास कार में गोली मारी
  • ससुराल वालों को गुमराह करता रहा आरोपित, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 17 दिन में बाद गला-सड़ा शव किया बरामद
  • आरोपित साहिल ने बताया, नैंसी उसके माता-पिता को धमकाती थी, इसीलिए की हत्या

साहिल को पत्नी नैंसी के चरित्र पर शक था इसीलिए की हत्या

नई दिल्ली के जनकपुरी के व्यवसायी साहिल चोपड़ा ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे पत्नी नैंसी के चरित्र पर संदेह था। उसने पत्नी को गोली मार दी। जनकपुरी थाना प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि पूछताछ में आरोपित साहिल ने बताया कि डेढ़ महीना पहले नैंसी के मोबाइल फोन का मेमोरी कार्ड मिला था। इसमें नैंसी की शादी के पहले की ङ्क्षजदगी के राज थे। जो उसे व उसके परिवार वालों को नागवार लगे। इसी वजह से दोनों में डेढ़ महीने से अक्सर झगड़ा होता था। साहिल ने पहले पुलिस को बताया था कि नैंसी उसके माता-पिता को धमकाती थी। इसी वजह से मैंने उसकी हत्या की। 

कारों की सेल परचेज का काम करता है साहिल

कारों की सेल-परचेज करने का काम करने वाले साहिल चोपड़ा से दिल्ली के हरिनगर की नैंसी से प्रेम हो गया था। दोनों तीन साल तक लिव इन में रहे। इसके बाद दोनों ने 7 मार्च को शादी कर ली। बाद में पति-पत्नी में अनबन हो गई। 11 नवंबर को साहिल ने नैंसी को मुरथल में खाना खिलाने के बहाने से घर से कार से ले आया। कार में नौकर शुभम व बादल था। जीटी रोड पर रिफाइनरी मोड़ के पास साहिल कार से नीचे उतरा और नैंसी के सिर में गोली मार दी। शव को रिफाइनरी के पास फेंक दिया था। जनकपुरी ने कॉल डिटेल खंगाली और साहिल व अन्य दो आरोपितों से सख्ती से पूछताछ की। इसके बाद 27 नवंबर की सुबह को नैंसी का गला-सड़ा शव मिला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.