Move to Jagran APP

सफीदों के नागक्षेत्र सरोवर में मिला युवक का शव, स्वजनों ने हत्या के लगाए आरोप

जींद के सफीदों के नागक्षेत्र सरोवर में एक युवक का शव मिला है। परिजनों ने हत्‍या की आशंका जाहिर की है। वहीं आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए परिजनों ने जाम लगा दिया। जल्‍द कार्रवाई के आश्‍वासन के बाद जाम खोला।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 05:59 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 05:59 PM (IST)
सफीदों के नागक्षेत्र सरोवर में मिला युवक का शव, स्वजनों ने हत्या के लगाए आरोप
जींद में एक युवक का शव तालाब में मिला।

जींद, जेएनएन। कस्बे के नागक्षेत्र सरोवर के तालाब में वार्ड नंबर तीन निवासी मोहित का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिसके बाद मृतक के स्वजनों सहित सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अस्पताल के सामने जाम लगा दिया। मौके पर डीएसपी धर्मबीर खर्ब और एसएचओ अब्बाश खान ने स्वजनों से बात की और जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में मृतक मोहित के भाई दीपक ने बताया कि मोहित महात्मा गांधी रोड पर नाई की दुकान पर काम करता था। कुछ दिनों पहले वार्ड सात से एक लड़की अपने घर से गायब हो गई थी। जिनके परिवार वाले मोहित पर शक कर रहे थे। पुलिस ने मोहित को बुला कर पूछताछ करके छोड़ दिया था। 20 अप्रैल दोपहर बाद करीब तीन बजे से मोहित गायब था। स्वजनों ने उसको काफी तलाश किया। 21 अप्रैल को इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

loksabha election banner

दीपक ने बताया कि वीरवार सुबह एक युवक के शव सरोवर के तालाब में मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचा था। जो शव सरोवर के तालाब से मिला, वह उसके भाई मोहित का है। स्वजनों ने मिलकर मोहित के शव को नागक्षेत्र सरोवर के तालाब से निकाल कर अस्पताल पहुंचा दिया था। अस्पताल में में जाकर मोहित का शव को देखने पर पता चला कि मोहित के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और चोट के निशान भी हैं। दीपक ने आरोप लगाया कि मोहित को रविंद्र और लड़की पक्ष के राजा व अन्य कुछ लोगों ने मिल कर मारा है। उसके बाद मोहित के शव को छुपाने के लिए तालाब में डाल दिया है। ताकि मामले में गुमराहा किया जा सके।

मामला दर्ज कर शुरू की जांच

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए स्वजनों द्वारा जाम लगाने पर मौके पर पहुंचे डीएसपी धर्मबीर खर्ब ने परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसएचओ अब्बास खान ने बताया कि स्वजनों की शिकायत पर रविंद्र, राजा सहित सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव की गली सड़ी हालात के कारण पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.