Move to Jagran APP

कुरुक्षेत्र के गांव बडशामी में जोहड़ में मिला घर के बाहर खेल रहे तीन साल के बच्चे का शव

गांव बडशामी के जोहड़ मे गांव के ही करीब तीन वर्षीय बच्चे का शव मिला है। लाडवा पुलिस मौके पर पहुंची है। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तनाव का माहौल बना हुआ है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 08:52 AM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 08:52 AM (IST)
कुरुक्षेत्र के गांव बडशामी में जोहड़ में मिला घर के बाहर खेल रहे तीन साल के बच्चे का शव
कुरुक्षेत्र के गांव बडशामी में जोहड़ में मिला घर के बाहर खेल रहे तीन साल के बच्चे का शव

लाडवा/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। गांव बडशामी के जोहड़ मे गांव के ही करीब तीन वर्षीय बच्चे का शव मिला है। इससे गांव मे चिंता जनक माहौल है। लाडवा पुलिस मौके पर पहुंची है। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बच्चा बुधवार सांय से था लापता था। मिली जानकारी के अनुसार गांव बडशामी निवासी धनी राम ने बुधवार शाम पुलिस को दी सुचना मे बताया की उसका भतीजा पर्व उम्र करीब तीन वर्षीय घर से गायब है। सूचना मिलते ही डीएसपी व एसएमओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। गांव मे लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली, लेकिन कोई सुराग नी लग पाया। लाडवा पुलिस ने देर रात बच्चे के अपहरण का अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरु की थी। वीरवार सुबह बच्चे का शव घर के पास ही बने जोहड़ मे मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा

परिजनों ने बताया कि तीन वर्षीय बच्चा बुधवार शाम को करीब 4:30 बजे अपने घर के बाहर खेल रहा था। परिजनों ने जब उसको देखा तो वह घर के पास नहीं मिला। उन्होंने उसकी आस-पड़ोस में तलाश की, लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला। पुलिस और परिजन रातभर बच्चे को गांव में तलाशते रहे, लेकिन उसका कहीं पर भी सुराग नहीं लगा। सुबह घर के साथ तालाब में बच्चे का शव मिला

हत्या की आशंका

परिजनों को बच्चे की हत्या की आशंका है। उनका कहना है कि इस तरह से बच्चे का लापता होना और शव मिलना इसकी तरफ इशारा कर रहा है। परिवार के लोग आक्रोशित हैं। सूचना है कि वह आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर लाडवा  यमुनानगर रोड पर जाम भी लगा सकते हैं। 

-----थाना लाडवा प्रभारी राज्पाल ने बताया कि पुलिस को बुधवार शाम को बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी। वह डीएसपी भारत भूषण के नेतृत्व में मौके पर गए थे। इस मामले में बच्चे के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस से बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.