संवाद सहयोगी, सनौली : छाजपुर कलां चौक के पास चौटाला रोड स्थित एक फैक्ट्री में संदिग्ध पस्थितियों में शव लटका मिला। इसकी सूचना फैक्ट्री मालिक ने पुलिस व स्वजनों को दी। मृतक के स्वजन ने फैक्ट्री पहुंचे तो उन्होंने मालिक पर ही हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस मौके पर पहुंची, शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

मृतक उत्तर प्रदेश निवासी नीरज है, फिलहाल विद्यानंद कालोनी में रहता था। फैक्ट्री मालिक जयप्रकाश ने फोन कर सोमवार को फैक्ट्री में बुलाया था, लेकिन देर रात को वो वो घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया था, सुराग नहीं मिला।

स्वजनों ने आरोप लगाया कि मंगलवार को फैक्ट्री मालिक ने उन्हें गुमराह किया। जयप्रकाश के पास नीरज अपने पैसे लेने के लिए आया था और पैसे देने की बजाए जयप्रकाश ने नीरज को मारकर लटका दिया है। आरोप गलत : जयप्रकाश

फैक्ट्री मालिक जयप्रकाश का कहना है कि लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है। नीरज पहले उसके पास काम करता था, लेकिन बीच में छोड़कर चलाया गया था। सोमवार को वो किसी अन्य कर्मचारी के साथ आया था तो उसने कह दिया कि अगर काम पर आया है तो काम पर लग जाओ। मंगलवार को सुबह एक अन्य कर्मचारी ने फैक्ट्री खोली तो उसे नीरज का शव लटका दिखाई दिया, उसने इसकी सूचना पुलिस व स्वजनों को दी।

Edited By: Jagran