पानीपत/कैथल, जेएनएन। मानस गांव में युवक की हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने का मामला सामने आया है। युवक की पहले हत्या की गई फिर पराली डालकर उसमें आग लगा दी गई। सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में बुधवार को होगा। 

शव पूरी तरह से जला होने के कारण पहचान नहीं हो पाई है। पराली डालकर शव को आग लगाई गई है। शव को कुत्तों द्वारा भी नौचा हुआ है। शव के नजदीक कमीज व बनियान का जला हुआ टूकड़ा मिलने पर शव युवक का बताया जा रहा है। सदर थाना एसएचओ इंस्पेक्टर ललित मोहन ने बताया कि हत्या के मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शव की पहचान को लेकर जांच की जा रही है। ग्रामीणों से भी इस बारे में बातचीत की जा रही है। 

खेत में लगाई गई थी शव में आग

मानस गांव में मंगलवार को सुबह के समय एक शव जला हुआ खेतों में पड़ा था। पराली जलकार शव को आग के हवाले किया हुआ है। शव जलकर पूरी तरह से कंकाल हो गया है। खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना सरपंच प्रतिनिधि दलबीर ङ्क्षसह को दी। सरपंच प्रतिनिधि ने ग्रामीणों के साथ मौके का दौरा करते हुए सदर थाना पुलिस को सूचित किया। 

युवक की पहचान नहीं

पुलिस ने मौके पर पहुंची। सीन आफ क्राइम की टीम ने भी दौरा करते हुए तथ्य जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया है। उधर युवक की हत्या कर शव जलाने के मामले को लेकर गांव में चर्चा हैं कि इस वारदात को कौन अंजाम दे सकता है और मारा गया युवक कौन है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस