Move to Jagran APP

डीसी ने जन प्रतिनिधियों से मांगा सहयोग

जागरण संवाददाता, पानीपत : बिजली निगम के जन प्रतिनिधि सम्मेलन के बहाने जिला उपायुक्त चंद्रशेखर ख

By Edited By: Published: Wed, 25 Jan 2017 01:38 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2017 01:38 AM (IST)
डीसी ने जन प्रतिनिधियों से मांगा सहयोग
डीसी ने जन प्रतिनिधियों से मांगा सहयोग

जागरण संवाददाता, पानीपत : बिजली निगम के जन प्रतिनिधि सम्मेलन के बहाने जिला उपायुक्त चंद्रशेखर खरे ने पंच-सरपंच को सर्तक रहने की हिदायत दी। जाट आंदोलन के दौरान प्रशासन का सहयोग करने का आग्रह किया। बातों-बातों में जनप्रतिनिधियों को अपनी पावर बताई और प्रशासन का सहयोग न करने पर चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि एक प्रतिशत लोग राजनीति कर रहे हैं। किसी प्रकार का नुकसान सहन नहीं किया जाएगा। शांति बनाए रखें। समाज की तरक्की के लिए जातिवाद को खत्म करना होगा। किसी को कानून हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा। किसी ने कानून तोड़ का प्रयास किया तो उससे सख्ती से निपटा जाएगा।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने कहा कि युवा कोई भी ऐसी गलती न करें, जिससे भविष्य में कोई दिक्कत आए। अप्रिय घटना होने पर मुकदमा दर्ज होता है। आमतौर पर एक ही जवाब देते हैं कि मैंने कुछ नहीं किया। मैं तो उनके साथ ऐसे ही चला गया था। कोई भी बहाना नहीं सुना जाएगा। सद्भावना का वातावरण बना कर रखें। डरने की जरूरत नहीं है। भाईचारा खराब करने के लिए कोई भी अफवाह फैलता है तो तुरंत पुलिस को बताएं। अफवाह फैलने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि प्रशासन ने सोमवार को प्रत्येक ब्लॉक में खुलने दरबार लगाए थे। कुछ लोग आरक्षण से जोड़ कर देख रहे हैं। पिछली बार जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान आगजनी हुई थी। लोगों में चर्चा है कि आंदोलन से पहले प्रशासनिक अधिकारी खुले दरबार के बहाने लोगों की नब्ज टटोलने गांवों में गए थे। अगले दिन मंगलवार को डीसी ने जन प्रतिनिधियों से सहयोग का आग्रह किया। ऐसे में आंदोलन को लेकर प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है।

आंदोलन का सहयोग न करें

मतलौडा : एसडीएम विवेक चौधरी पानीपत, नायब तहसीलदार जयसिंह मतलौडा ने बीडीपीओ कार्यालय में पंच, सरपंच की मीटिंग ली। एसडीएम ने कहा कि कोई भी जाट आंदोलन का सहयोग न करें। जो लोग आंदोलन में सहयोग करें तो उनकी जानकारी प्रशासन को दें। इस अवसर पर जवाला सिंह, सरपंच खंडरा सलेंद्र कुमार, सरपंच वैसरी राजबीर सिंह, राजेश कुमार आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.