Move to Jagran APP

फिल्मी अंदाज में लिजवाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक में डकैती

गांव लिजवाना कलां स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में सोमवार दोपहर को हथियारबंद तीन बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने कर्मचारियों व ग्राहकों को पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया और कैशियर के सिर पर पिस्तौल के बट से हमला करके 82405 रुपये की नकदी को लेकर फरार हो गए। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ¨सह मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। लूटपाट की पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस के अनुसार गांव लिजवाना कलां की पीएनबी शाखा में सोमवार को कर्मचारी कामकाज में लगे हुए थे और लगभग दर्जनभर लोग बैंक में लेन-देन करने के लिए लाइन में लगे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए और हथियार निकालकर बैंक में प्रवेश कर गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 09:59 PM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 09:59 PM (IST)
फिल्मी अंदाज में लिजवाना स्थित
पंजाब नेशनल बैंक में डकैती
फिल्मी अंदाज में लिजवाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक में डकैती

संवाद सूत्र, जुलाना : गांव लिजवाना कलां स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में सोमवार दोपहर को हथियारबंद तीन बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने कर्मचारियों व ग्राहकों को पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया और कैशियर के सिर पर पिस्तौल के बट से हमला करके 82405 रुपये की नकदी को लेकर फरार हो गए। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ¨सह मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। लूटपाट की पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार गांव लिजवाना कलां की पीएनबी शाखा में सोमवार को कर्मचारी कामकाज में लगे हुए थे और लगभग दर्जनभर लोग बैंक में लेन-देन करने के लिए लाइन में लगे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए और हथियार निकालकर बैंक में प्रवेश कर गए। इसमें दो बदमाशों ने सिर पर हेलमेट पहना हुआ था, जबकि एक बदमाश मुंह को कपड़े से ढके हुए था। इस दौरान एक बदमाश मुख्य गेट पर पिस्तौल लेकर खड़ा हो गया और वहां पर खड़े लोगों को चेतावनी दी कि जो जहां पर खड़ा वहीं पर रहे, लेकिन तो गोली मार दी जाएगी। इस पर बैंक में आए ग्राहक भी सहम गए और वहीं पर खड़े रहे। इसके बाद एक बदमाश बैंक मैनेजर के कार्यालय के अंदर घुसकर मैनेजर सुनील पर पिस्तौल तान दी। तीसरा बदमाश कैशियर के काउंटर में घुस गया और उसके पास मौजूद नकदी देने के लिए कहा, लेकिन कैशियर विजय ने नकदी देने से मना कर दिया। इस पर बदमाश ने पिस्तौल का बट उसके सिर में मारा। इससे वह जख्मी हो गया। इसके बाद बदमाश ने कैशियर के पास रखी 82405 रुपये की नकदी लेकर निकल गया। इसके बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर वहां फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद बैंक मैनेजर सुनील ने इसकी सूचना जुलाना थाना पुलिस को दी। पुलिस ने बैंक मैनेजर के बयान दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

दो मिनट में वारदात को

अंजाम दे गए बदमाश

बैक में डकैती की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई और बदमाश पूरी वारदात को करीब दो मिनट में ही अंजाम दे गए। हेलमेट पहने होने के कारण सीसीटीवी कैमरों में आरोपितों के चेहरे पहचान में नहीं आ रहे है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर उनकी पहचान करने का प्रयास कर रही है। बदमाशों ने मुंह को कपड़े से ढंका हुआ था, इस कारण भी पुलिस को आरोपियों की पहचान करने में परेशानी हो रही है।

बैंक में नहीं कोई सिक्योरिटी गार्ड

लिजवाना कलां की पीएनबी शाखा में कोई भी सिक्योरिटी गार्ड नहीं है। इस बाद का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने दिन-दहाड़े में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। ग्रामीणों ने बताया कि अगर बैंक में सिक्योरिटी गार्ड होता तो शायद बदमाशों की बैंक में डकैती डालने की हिम्मत नहीं होती।

बैंक में डकैती की वारदात को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया है। अचानक ही बदमाश बैंक में घुसे तो दहशत का माहौल बन गया और जब तक कुछ समझ पाते इतनी देर में तो बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। एक बदमाश दो पिस्तौल लिए हुए था, जबकि दो बदमाशों के हाथ में एक-एक पिस्तौल था

थे।

सुनील कुमार, मैनेजर पीएनबी लिजवाना कलां

एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल रख ली और रुपये देने के लिए कहा। जब उसने रुपये देने से मना कर दिया तो बदमाश ने पिस्तौल का बट मारकर उसे जख्मी कर दिया और रुपये लेकर फरार हो गया।

विजय, हेड कैशियर पीएनबी लिजवाना कलां

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली हैं। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सुरेंद्र कुमार, जुलाना थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.