Move to Jagran APP

सीआरएसयू ने विद्यार्थियों से पुनर्मूल्यांकन के लिए मांगे आवेदन, 10 दिन शेष

कोरोना के चलते पीजी और यूजी अंतिम वर्ष की परीक्षाएं इस बार सितंबर में हुईं। जिनका परीक्षा परिणाम इसी महीने पिछले दिनों घोषित किया गया है। इच्छुक विद्यार्थियों के पास आवेदन करने के लिए करीब 10 दिन का समय बाकी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 12:35 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 12:35 PM (IST)
सीआरएसयू ने विद्यार्थियों से पुनर्मूल्यांकन के लिए मांगे आवेदन, 10 दिन शेष
जींद स्थित चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय परिसर।

जेएनएन, जींद : चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय ने सितंबर में हुई परीक्षाओं के पुनर्मूल्यांकन के लिए इच्छुक विद्यार्थियों से आवेदन मांगे हैं। परीक्षा परिणाम घोषित होने के 20 दिन के अंदर विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं। उसके बाद 300 रुपये लेट फीस के साथ 15 दिनों तक आवेदन कर सकते हैं। री-अपीयर वाले विद्यार्थियों को पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन में डीएमसी की आवश्यकता नहीं है।

loksabha election banner

पुनर्मूल्यांकन फॉर्म को रोल नंबर, नाम और विषय कोड सहित पूरा भरना होगा। परिणाम की हस्ताक्षरित प्रति भी साथ में लगानी होगी। जिन विद्यार्थियों को सितंबर में हुई परीक्षा में उत्तीर्ण घोषित किया गया है और उन्होंने पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन किया है, उन्हें अपनी डीएमसी जारी की गई डेट के 15 दिनों के अंदर पुनर्मूल्यांकन शाखा में जमा कराना होगा। इस अवधि में डीएमसी जमा नहीं कराने पर उनका पुनर्मूल्यांकन का परिणाम घोषित नहीं किया जाएगा। परीक्षा नियंत्रक डा. राजेश बंसल ने बताया कि कोरोना के चलते पीजी व यूजी अंतिम वर्ष की परीक्षाएं इस बार सितंबर में हुईं। जिनका परीक्षा परिणाम इसी महीने पिछले दिनों घोषित किया गया है। इच्छुक विद्यार्थियों के पास आवेदन करने के लिए करीब 10 दिन का समय बाकी है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन करें। इसकी जानकारी विश्वविद्यालय की साइट पर डालने के साथ-साथ विश्वविद्यालय से संबंधित कालेजों को भी भेज दी गई है।

अतिरिक्त जानकारी के लिए देखें विश्वविद्यालय की वेबसाइट

जींद में 16 डिग्री कालेज चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध हैं। इन कालेजों के यूजी व पीजी कक्षाओं में पढ़ने वाले हजारों विद्यार्थियों के पास पूनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन करने के लिए अभी 10 दिन शेष हैं। विश्वविद्यालय की साइट के साथ ही संबंधित कालेजों को भी जानकारी भेज दी गई है। अतिरिक्त जानकारी के लिए विद्यार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट सीआरएसयूडॉटएसीडॉटइन पर जा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.