Move to Jagran APP

गोली मार लूटी फॉर्च्‍यूनर, बोले- डोंट वरी! लौटा देंगे, नेपाल से सोना लेने जा रहे Panipat News

चार बदमाशों ने मोहाली से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए गाड़ी किराये पर ली। इसके बाद कुरुक्षेत्र में शराबी पी और पसीनाकलां के पास चालक के कंधे पर गोली मारकर गाड़ी लूट ले गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 02:56 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 08:34 PM (IST)
गोली मार लूटी फॉर्च्‍यूनर, बोले- डोंट वरी! लौटा देंगे, नेपाल से सोना लेने जा रहे Panipat News
गोली मार लूटी फॉर्च्‍यूनर, बोले- डोंट वरी! लौटा देंगे, नेपाल से सोना लेने जा रहे Panipat News

पानीपत, जेएनएन। चार बदमाशों ने पंजाब के मोहाली से दिल्ली के लिए किराये पर फॉर्च्‍यूनर ली। पसीना मोड़ पर चालक के दाएं कंधे में गोली मार गाड़ी, नकदी और मोबाइल फोन लूट ले गए। जाते-जाते यह कह गए कि नेपाल से तस्करी का सोना लेने जा रहे हैं। डोंट वरी.. एक सप्ताह में गाड़ी लौटा देंगे। वाहन चालकों ने पीडि़त की मदद नहीं की। पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश में चंडीगढ़, सोनीपत और दिल्ली में दबिश दे रही हैं।

loksabha election banner

पंजाब के मोहाली के सेक्टर 65 फेज 11 निवासी 29 वर्षीय वीरेंद्र सिंह ने बताया कि वह ओला कैब सर्विस के तहत गाड़ी चलाता है। शनिवार को एक युवक ने फोन पर खुद को पंजाब यूनिवर्सिटी का छात्र बताते हुए दिल्ली एयरपोर्ट के लिए गाड़ी बुक की। रविवार दोपहर को भी छह बार फोन किया। उसने अपने दोस्त प्रिंस की सफेद रंग फॉर्च्‍यूनर गाड़ी ली। शाम पांच बजे चार युवकों को पंजाब यूनिवर्सिटी से चार युवकों को गाड़ी में बैठा लिया। 9500 रुपये किराया तय हुआ। एक युवक आगे की सीट पर बैठ गया। अंबाला के पास जग्गी पेट्रोल पंप पर उसने 4000 रुपये का डीजल डलवाने को कहा। आगे बैठे युवक ने 2500 रुपये का तेल डलवा दिया।

टॉयलेट के बहाने रुकवाई गाड़ी 
युवकों ने कुरुक्षेत्र के पास ठेके से शराब की बोतल खरीदी। गाड़ी में बैठकर शराब पी ली। पसीना मोड़ के पास युवकों ने टॉयलेट करने का बहाना बना कर गाड़ी रुकवा ली। एक युवक पानी की बोतल उठा कर खेत की तरफ चला गया। थोड़ी देर बाद एक युवक ने उसकी तरफ की खिड़की खोली। पिस्तौल तान दी और मारने की धमकी दी। वह युवकों से कहता रहा कि माफ कर दे। वे उसके साथ मारपीट करते रहे। 

मुंह पर टेप लगा दिया
उसके मुंह पर टेप लगा दी और हाथ बांध दिए। एक युवक करीब दो किलोमीटर अंदर पसीना गांव की तरफ फार्म हाउस के पास गाड़ी ले गया। गाड़ी रोक कर उसकी 10 हजार रुपये की कीमत की फोसिल की घड़ी, एप्पल 6-एस मोबाइल फोन और पर्स लूट लिया। पर्स में तीन से चार हजार रुपये, दो डेबिट कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और पैन कार्ड था। 

दाहिने कंधे पर मारी गोली
युवक ने उसे गाड़ी से नीचे धक्का दिया। वह 10 कदम ही चला था उसके दाहिने कंधे पर गोली मार दी। बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए। उसे कुछ देर बाद होश आया और वह जीटी रोड पर पहुंचा। फैक्ट्री के पांच-छह श्रमिकों ने मुंह से टेप हटाकर उसे पानी पिलाया। उसने पंचकूला नंबर की कार के चालक से मदद मांगी। चालक ने कहा कि वह पचड़े में नहीं पड़ेगा। 100 नंबर पर कॉल कर ले। यह कहते हुए चला गया। बाइक सवार दो युवक आए। उन्होंने उसे बाइक पर बैठाया। थोड़ी दूर पर पुलिस की पीसीआर खड़ी थी। पुलिसकर्मी उसे अस्पताल के लिए चले तो रास्ते में एंबुलेंस मिल गई। एंबुलेंस से उसे सामान्य अस्पताल और फिर प्रेम अस्पताल में दाखिल कराया।

एक बदमाश ने कहा हॉकी का नेशनल चैंपियन हूं, दूसरे ने कहा मां कैंसर पीडि़त है
पीडि़त वीरेंद्र ने बताया कि गाड़ी में बैठे बदमाशों पर उसे शक नहीं हुआ। उसके साथ आगे की सीट पर बैठा बदमाश कह रहा था कि वह सिरसा का रहने वाला है। उसकी मां बीमार है। मां का लुधियाना में इलाज चल रहा है। दूसरे बदमाश ने कहा कि वह हॉकी का नेशनल चैंपियन है। तीनों बदमाश हरियाणवी बोली बोल रहे थे। तीन बदमाशों की आयु 20 से 25 वर्ष और एक की करीब 28 वर्ष थी। अंबाला के पेट्रोल पंप पर भी बदमाश गाड़ी से नीचे नहीं उतरे क्योंकि वहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे। पास ही पुलिस खड़ी थी। 

टोल प्लाजा के सीसीटीवी में नहीं दिखी तस्वीर
सेक्टर-29 थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि पीडि़त वीरेंद्र सिंह के बयान पर मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पानीपत टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरे में गाड़ी की तस्वीर मिली है, लेकिन बदमाशों की तस्वीर दिखाई नहीं दे रहे हैं। पंजाब यूनिवर्सिटी और करनाल टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जाएगी। वीरेंद्र के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। 

हाईवे पर फिर से वाहन लूट गिरोह सक्रिय 
हाईवे पर वाहन लूटने का गिरोह फिर से सक्रिय हो गया है। बदमाश वाहन किराये पर लेते हैं और चालक के साथ मारपीट करके वाहन लूट लेते हैं। 
-15  मार्च की रात थाना समालखा के अंतर्गत जीटी रोड पर गोगी पेट्रोल पंप के पास दीपक निवासी दिल्ली से चाकू के बल पर उसकी माइक्रा कार लूट ली थी। पुलिस ने कार को मेरठ  से बरामद की है।
-24 जुलाई को इसराना के पास से व्यापारी की इनोवा कार लूट ली। गुरुग्राम पुलिस ने वारदात करते समय बदमाश को पकड़ा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.