Move to Jagran APP

पुलिस की गिरफ्त में भी अपराधियों के हौसले बुलंद, यू हो जाते फरार

नशे में धुत मारपीट के आरोपित को पकड़कर पुलिस लाई। इसके कुछ ही देर बाद आरोपित पुलिस हिरासत से भाग निकला। शहर में 14 दिन में तीन आरोपित थाने व चौकी से भाग चुके हैं।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 01:18 PM (IST)Updated: Thu, 27 Dec 2018 10:48 AM (IST)
पुलिस की गिरफ्त में भी अपराधियों के हौसले बुलंद, यू हो जाते फरार
पुलिस की गिरफ्त में भी अपराधियों के हौसले बुलंद, यू हो जाते फरार

पानीपत, जेएनएन। किला थाने से मंगलवार शाम को मारपीट का आरोपित खिड़की से कूदकर भाग गया। 14 दिन पहले भी इसी तरह तहसील कैंप चौकी से विक्षिप्त किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित व उसका दोस्त भाग गए थे। इस मामले में मुंशी भूपेंद्र को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया था। ऐसी घटनाओं से पुलिस महकमे की किरकिरी हो रही है। घटना 5:32 बजे की है। 

loksabha election banner

किला थाना प्रभारी वीरेंद्र कमार सहकर्मियों के साथ मंगलवार शाम को भावना चौक के पास गश्त कर रहे थे। वहां शराब के नशे में तीन युवक एक के सिर पर ईंटों से वार कर रहे थे। पुलिस को देख आरोपित युवक भागने लगे। इनमें से मुस्तफा नाम के एक आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया। उसे किला थाने ले जाया गया। 

लोगों ने किया हंगामा
मारपीट के मामले में पुलिस पर भेदभाव का आरोप लगाकर मोतीराम कॉलोनी के लोग रोष जताते हुए हंगामा करने लगे। थाना प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी उन्हें समझाने में व्यस्त हो गए। मौका पाकर मुस्तफा खिड़की से कूदकर भाग गया। छह पुलिसकर्मियों ने पीछा किया, लेकिन आरोपित को पकड़ नहीं पाए। 

crime

आरोपित की तलाश जारी
इस बारे में थाना प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि मारपीट के पीडि़त ने शिकायत नहीं दी है। इसी वजह से मुस्तफा के खिलाफ मामला दर्ज नहीं था। फिर भी आरोपित की तलाश की जा रही है। 

13 दिसंबर को तहसील कैंप चौकी से भागे थे आरोपित 
 11 दिसंबर की शाम को एक विक्षिप्त किशोरी का ऑटो सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया था। कमरे में बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म किया। 13 दिसंबर की शाम को पीडि़त किशोरी को घर छोडऩे गए तो किशोरी के परिजनों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें तहसील कैंप चौकी पुलिस के हवाले कर दिया था। 13 दिसंबर को दोनों आरोपित चौकी से फरार हो गए थे। पुलिस अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.