Move to Jagran APP

मजदूर के गुम हुए मोबाइल फोन से बर्फी कारोबारी से मांगी थी रंगदारी, परिवार दहशत में

पानीपत में बर्फी कारोबारी से रंगदारी मांगी गई है। मजदूर के गुम हुए मोबाइल फोन से बर्फी कारोबारी से रंगदारी मांगी गई थी। इससे कारोबारी के परिवार में दहशत है। कई माह पहले हुआ था गुम पुलिस ने बदला जांच का एंगल।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 04:19 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 04:19 PM (IST)
मजदूर के गुम हुए मोबाइल फोन से बर्फी कारोबारी से मांगी थी रंगदारी, परिवार दहशत में
पानीपत में कारोबारी से रंगदारी मांगी गई।

पानीपत, जागरण संवाददाता। समालखा के गुड़मंडी के गाजर-पाक बर्फी मिठाई के कारोबारी से रंगदारी मांगने वाला मोबाइल नंबर एक मजदूर के नाम है, जो कई माह पहले गुम हो गया था। पुलिस जांच में यह सामने आया है। अब पुलिस नए सिरे से मामले की जांच कर रही है। वहीं जिस बदमाश के नाम से रंगदारी मांगी गई थी वह जेल में बंद है।

loksabha election banner

जानकारी हो कि गत 12 जनवरी को अनजान नंबर से कारोबारी मनोज मित्तल के पास फोन आया था। उसने बदमाश ऋषि चुलकाना के नाम से रंगदारी मांगी थी। कारोबारी के फोन काट देने और बाद में पिकअप नहीं करने पर उसी नंबर से मैसेज भेजकर धमकी भी दी गई थी।

पुलिस करीब दो सप्ताह से आरोपित का पता लगाने में जुटी है। धमकी देने वाला मोबाइल नंबर की आईडी एक मजदूर के नाम है, जो कई माह पहले गुम हो गया था। जिसने अपना नंबर बंद नहीं करवाया और पुलिस को सूचना भी नहीं दी। पुलिस उससे पूछताछ कर चुकी है, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। अब नए एंगल से आरोपित की खोजबीन की जा रही है।

कारोबारी को मिला है गार्ड

घटना के बाद से कारोबारी मित्तल दहशत में है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद उसे सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवाया है। गार्ड के साये में वह कारोबार चला रहा है। फिर भी उसे डर बना रहता है। जिससे उसके कारोबार भी असर पड़ रहा है। वह बाहर आने जाने में भी खतरा महसूस करता है। थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि मजदूर से पूछताछ के बाद नए सिरे से मामले की जांच की जा रही है। आरोपित का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपित को काबू कर लिया जाएगा। चौकी प्रभारी हरनारायण ने भी यही बात कही है। गत 4 जनवरी को मातापुली रोड के व्यवसायी राज कुमार उर्फ राजू की हत्या के बाद इस घटना से अन्य कारोबारियों में भी दहशत का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.