जासं, पानीपत : सौंधापुर स्थित मकान से दो लाख रुपये, लैपटॉप व जरूरी कागजात चोरी कर लिए गए। बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है।

सौंधापुर के रविद्र कश्यप ने बताया कि वह दवा कंपनी में काम करता है। रविवार को पत्नी सीमा मायके चली गई। सोमवार रात करीब दो बजे दोस्त की पत्नी बीमार हो गई थी। वह दोस्त के साथ अस्पताल चला गया था। घर पर बुजुर्ग मां कांता देवी व उसकी बेटी सो रही थी। वह सुबह सात बजे घर लौटा तो लैपटॉप, बैग और संदूक से दो लाख रुपये गायब थे। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

------------- बेटा लापता, पिता ने दर्ज कराई शिकायत जासं, पानीपत : सोनीपत की कैलाश कालोनी के रमेश ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका 20 वर्षीय बेटा तरुण माडल टाउन स्थित डायग्नोस्टिक सेंटर की लेबोरेट्री टेक्नीशियन की एक साल से नौकरी करता था। चार अप्रैल को बेटा ड्यूटी के लिए घर से निकला था। इसके बाद नहीं लौटा। डाक्टर ने बताया कि तरुण शाम को अस्पताल से ड्यूटी करके घर के लिए चला गया था। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

-----------------

गीता कालोनी से कार चोरी

जासं, पानीपत : पचरंगा बाजार के आशीष सैनी ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने सोमवार को गीता मंदिर के पास चाचा पवन सैनी के घर के सामने सेंट्रो कार खड़ी कर दी थी। वहां से कार चोरी हो गई। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

-------------

महिला बच्चे सहित लापता

जासं, पानीपत : रजापुर के बलजीत ने पुलिस को शिकायत दी कि 15 दिन पहले पत्नी सरोज मायके सोनीपत के ग्यासपुर गांव जाने की बात कहकर घर से चार साल के बेटे वंश को लेकर गई थी। पत्नी मायके नहीं पहुंची और लापता है। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज करके महिला की तलाश शुरू कर दी है।

----------------------