जींद, जागरण संवाददाता। जींद के गांव करसिंधु के निकट वीरवार रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। छातर गांव निवासी कृष्ण ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके दो लड़के व एक लड़की है। 20 वर्षीय लड़का चिराग उचाना के एक निजी अस्पताल में नौकरी करता था। उसके भाई के लड़के 19 वर्षीय रोबिन का शुक्रवार को चंडीगढ़ में आर्मी का पेपर था। चिराग रोबिन का पेपर दिलाने के लिए उसके साथ चंडीगढ़ जाना था। दो दिसंबर रात करीब आठ बजे चिराग और रोबिन घर से यह कह गए थे कि उचाना रेलवे स्टेशन से चंडीगढ़ के लिए रेल की टिकट बुक करवा रखी है।

दोनों बाइक पर सवार होकर उचाना के लिए चले थे। रात नौ बजे चिराग के फोन से नागरिक हस्पताल उचाना के कर्मचारी द्वारा सूचना दी गई कि चिराग और रोबिन का एक्सीडेंट हो गया है। सूचना पाकर वे नागरिक अस्पताल उचाना के लिए चल पड़े। रास्ते गांव करसिंधु से निकलकर उचाना की तरफ सड़क के बीच में ट्राली पलटी हुई थी और ट्रैक्टर मौके पर खड़ा था। वहीं पर उनकी बाइक भी पड़ी, जिसे चिराग और रोबिन लेकर गए थे। आसपास व मौके पर दुर्घटना के बारे पता किया, तो मालूम हुआ कि ट्रैक्टर चालक तेज गति से लापरवाही से उचाना की तरफ से गांव करसिंधु की तरफ जा रहा था।

ट्रैक्टर ट्राली ने मारी जोरदार टक्कर

रोबिन व चिराग बाइक पर बैठकर उचाना की तरफ आ रहे थे। जो ट्रैक्टर चालक ने ट्राली की सीधी टक्कर उनकी बाइक में मारी। जिससें उन दोनों को चोट आई। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर नागरिक अस्पताल उचाना पहुंचाया। जहां पर रोबिन व चिराग को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। चालक ट्रैक्टर को छोड़ कर मौके से फरार हो गया। उचाना थाना पुलिस ने मृतक चिराग के पिता कृष्ण की शिकायत पर फरार ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उचाना थाना प्रभारी सोमबीर ढाका ने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को सौंप दिया है।

Edited By: Rajesh Kumar