Move to Jagran APP

रिश्ते शर्मसार! भाई ने नाबालिग चचेरी बहन से की घिनौनी हरकत

भाई ने नाबालिग चचेरी बहन को गाड़ी-बंगले के सपने दिखाकर बहलाने की कोशिश की। जब वह नहीं मानी तो चाकू दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। सहमी बेटी से पिता ने पूछा कारण तो खुलासा हुआ।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 12:02 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 12:02 PM (IST)
रिश्ते शर्मसार! भाई ने नाबालिग चचेरी बहन से की घिनौनी हरकत
रिश्ते शर्मसार! भाई ने नाबालिग चचेरी बहन से की घिनौनी हरकत

पानीपत, जेएनएन। किला थाना क्षेत्र में एक युवक ने रिश्ते का तार-तार कर दिया। उसने प्यार और शादी का झांसा देकर नाबालिग चचेरी बहन के साथ ही दुष्कर्म कर दिया। आरोपित ने गाड़ी-बंगला का सपना दिखाकर बहलाने की कोशिश की। किशोरी नहीं मानी तो घर में घुसकर चाकू के बल पर दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

पीडि़त किशोरी के पिता ने बताया कि बेटी पिछले चार-पांच दिनों से परेशान थी। 8 जनवरी की शाम उन्होंने पूछा तो वह फूट-फूटकर रोने लगी। उसकी चाची को बुलाया तो उसने सारी बात बताई। बताया कि 4 जनवरी को वह अकेली थी तो ताऊ का बेटा घर आया था। उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर चाकू के बल पर दुष्कर्म किया।

भाई कहने पर भी टोकता था
किशोरी ने बताया कि आरोपित पिछले चार-पांच माह से उसका पीछा कर रहा था। वह अक्सर छुट्टी के बाद स्कूल पहुंच जाता था। उसे गाड़ी में बैठाकर इधर-उधर घुमाता। एक दिन आरोपित ने उससे अपने प्रेम का इजहार किया। शादी करने का झांसा दिया। खुद को बंगले और फैक्टरी का मालिक बताकर सपने दिखाए। वह भाई कहने पर भी टोकता था।

मां की हो चुकी है मौत
किशोरी की मां की साढ़े तीन साल पहले मौत हो गई थी। पिता और दो भाई काम पर चले जाते तो वह घर पर अकेली रहती थी। आरोपित ने इसका फायदा उठाया। उसने चार-पांच माह में किशोरी से नजदीकी बढ़ाने का प्रयास किया। किशोरी परिजनों को बताने की कोशिश की, लेकिन लोकलाज के डर से चुप रही।

थाने में कटवाए चक्कर
किशोरी के पिता का आरोप है कि बृहस्पतिवार को वह थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने बिजली नहीं होने, इंटरनेट नहीं चलने और कंप्यूटर में खराबी का बहाना बनाया। मीडिया से दूरी बनाने की भी बात कही। पिता की मांग है कि आरोपित को फांसी या कम से कम 20 साल कारावास की सजा मिले।

किशोरी का मेडिकल कराया
किशोरी का मेडिकल कराकर 164 सीआरपीसी के बयान करा दिए गए हैं। आरोपित की तलाश जारी है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शिकायत मिलते ही कार्रवाई की गई थी।
इंस्पेक्टर वीरेंद्र, किला थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.