Move to Jagran APP

Yamunagar से Coronavirus आशंकित युवक फरार, पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप

यमुनानगर के रादौर के कोविड अस्‍पताल से कोरोना आशंकित मरीज फरार हो गया है। उसने खुद को कोरोना वायरस से संक्रमित बताया था। उसकी जद में आए ग्रामीणों को क्‍वारंटाइन किया गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 08:04 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 08:04 PM (IST)
Yamunagar से Coronavirus आशंकित युवक फरार, पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप
Yamunagar से Coronavirus आशंकित युवक फरार, पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। रादौर से जिस कोरोना आशंकित को कोविड अस्पताल में दाखिल कराया गया था, वह बुधवार रात को अस्पताल से फरार हो गया। उसके फरार होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। रात को ही डीएसपी जगाधरी सुधीर तनेजा पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। कोरोना आशंकित की तलाश की गई, लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं लग सका है। वहीं आरोपित युवक के खिलाफ रादौर थाने में भी लॉकडाउन के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। डीएसपी जगाधरी सुधीर तनेजा ने आरोपित के फरार होने की पुष्टि की है। उसकी तलाश की जा रही है।  

prime article banner

यह था मामला 

अलीपुरा गांव के जलघर के पास दस परिवारों की बीपीलएल कॉलोनी है। इसमें बुधवार को कुरुक्षेत्र के गांव मेहरा निवासी पवन कुमार पहुंचा और उन्हें बिजली का कनेक्शन दिलवाने के नाम पर पैसे मांगने लगा। शक होने पर कॉलोनी के लोगों ने सरपंच रामकुमार को सूचना दी। सरपंच मौके पर पहुंचे और आरोपित युवक के बारे में बिजली निगम कार्यालय से जानकारी ली। वहां से पता लगा कि आरोपित उनके यहां पर कार्य नहीं करता। यह धोखाधड़ी कर रहा है। इस पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

खुद को बताया था कोरोना से संक्रमित 

पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की, तो उसने खुद को कोरोना संक्रमित बता दिया। पुलिस को आरोपित ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से भी होकर आया है। इसके बाद उसे कोविड अस्पताल में दाखिल कराया गया था। 

जिन्‍होंने पकड़ा, वे भी क्‍वारंटाइन

स्वास्थ्य विभाग ने पवन कुमार की जांच की तो उसे खांसी के साथ खून, पेट व सिर दर्द की शिकायत मिली। उसे संदिग्ध मानते हुए कोविड अस्पताल में लेकर गए थे। साथ ही उसे जो ग्रामीण पकड़कर लाए थे, उनको भी क्वारंटाइन किया गया। सभी को अलग रहने के निर्देश दिए गए थे। 

सैंपल जांच को भेजा 

पवन का सैंपल भी जांच के लिए भेजा गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, पवन ने खुद की जांच होने की भी बात कही है, लेकिन एहतियात के तौर पर दोबारा उसके सैंपल भेजे गए। रात करीब 11 बजे वह कोविड अस्पताल से भाग निकला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.