पानीपत, जेएनएन। पानीपत में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक मरीज को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव की सूचना देने पर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ही परेशानी बढ़ गई। मरीज ने अपना फोन बंद कर लिया। अब उसे खोजने के लिए पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम लगी है।

दुर्गा कॉलोनी वासी कोरोना पॉजिटिव युवक को जैसे ही अपनी जांच रिपोर्ट का पता चला, उसने फोन बंद कर लिया। इससे स्वास्थ्य कर्मियों में हड़कंप मच गया। सूचना चौकी पुलिस को दी गई। दोनों देर शाम तक युवक को ढूंढ़ने में लगे रहे।

एसएमओ डा. पवन कुमार ने बताया कि दुर्गा कॉलोनी वासी युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे फोन किया गया। एक बार बात हुई, फिर उसने फोन बंद कर लिया। कर्मचारियों को पते के मुताबिक भेजा गया, लेकिन पता नहीं चल पाया। बताया जा रहा है कि वो किराये के कमरे में रह रहा था। इस बारे चौकी प्रभारी को अवगत करा दिया गया।

वहीं चौकी प्रभारी सब निरीक्षक राजकुमार का  कहना है कि एसएमओ द्वारा फोन पर सूचना दी गई है। युवक को ढूंढ़ने के लिए राइडर भेजी गई है। फिलहाल पता नहीं चल सका है। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। वहीं अब लोगों से पूछताछ की जा रही है। उसकी मोबाइल की लोकेशन के लिए भी साइबर सेल की मदद ली जा सकती है। फ‍िलहाल पुलिस की टीम लगातार जानकारी जुटा रही है।  

उधर, समालखा वार्ड नंबर चार से भाई बहन के अलावा दुर्गा कॉलोनी वासी युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। वार्ड नंबर चार शास्त्री कॉलोनी वासी महिला पानीपत सामान्य अस्पताल स्थित ऑपरेशन थियेटर में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है। उसका भाई अभी पढ़ाई कर रहा है। विभाग ने दोनों को घर पर ही अलग-अलग कमरे में होम क्वारंटाइन कर दिया है।

कोरोना मीटर

कुल संक्रमित 1156

शुक्रवार को संक्रमित 93

शुक्रवार को मौत 01

अब तक स्वस्थ 701

एक्टिव केस 440

अब तक मौत 15

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस