Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप को उड़ाने की साजिश, आग लगी देखी तो दंपति ने यूं दिखाई समझदारी Panipat News

करनाल में बाइक सवार चार युवकों ने इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप को आग के हवाले करने की साजिश की। युवकों ने कमीज में आग लगाकर पंप मशीन में रख दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 02:21 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 02:21 PM (IST)
पेट्रोल पंप को उड़ाने की साजिश, आग लगी देखी तो दंपति ने यूं दिखाई समझदारी Panipat News
पेट्रोल पंप को उड़ाने की साजिश, आग लगी देखी तो दंपति ने यूं दिखाई समझदारी Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। कैथल रोड पर ओवरब्रिज के पास बदमाशों ने इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप में आग लगा आसपास के एरिया को उड़ाने की साजिश रची। बदमाशों ने पंप की मशीन में आग लगा दी। जांच टीम के अनुसार बदमाशों की कोशिश थी कि मशीन से होती हुई आग पेट्रोल टैंक तक पहुंच जाए, जिससे बड़ा विस्फोट होगा। आग लगाकर बदमाश मौके से निकल गए। तभी वहां से गुजर रहे एक दंपति की समझदारी से बड़ा हादसा टल गया। पुलिस ने पेट्रोल पंप संचालक संजय गोयल की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

loksabha election banner

सरस्वती ऑयल कंपनी के नाम से स्थित पेट्रोल पंप संचालक के बेटे आयुष गोयल ने बताया कि दो बाइकों पर सवार चार युवक रविवार रात करीब 12 बजकर 40 मिनट पर पेट्रोल पंप पर आए। एक युवक ने कमीज उतारी और बाइक से पेट्रोल निकाल कर उस पर छिड़क मशीन पर टांग कर आग लगा दी। जल्दबाजी में वह जलती कमीज सही से टांग नहीं पाया। इसलिए कमीज नीचे गिर गई। दूसरे युवक ने कमीज फिर से मशीन पर टांग दी। इसके बाद आरोपित बाइक से फरार हो गए। 

 petrol pump

हो सकता था बड़ा हादसा
पंप के टैंकों में काफी तेल था। मशीन से होती हुई आग टैंक तक यदि पहुंच जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। टैंक में आग लग जाती तो बड़ा विस्फोट हो सकता था। 

पहले रेकी, फिर पांच मिनट बाद लगाई आग, देखा तमाशा
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात के अनुसार पेट्रोल पंप पर पहले एक बदमाश ने रेकी की। इसके करीब पांच मिनट बाद उसके अन्य साथी मौके पर पहुंचे। 

जल्द काबू कर लिए जाएंगे आरोपित : जसविंद्र
प्रेम नगर पुलिस स्टेशन इंचार्ज एसआइ जसविंद्र सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर चार अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पेट्रोल पंप व आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे जांचे जा रहे हैं, लेकिन अभी किसी आरोपित का सुराग नहीं लग पाया है। जल्द ही आरोपित काबू कर लिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.