Move to Jagran APP

Lockdown संभालने को लेकर टकराव, भिड़ गए डीएसपी और चौकी प्रभारी, वीडियो वायरल

कुरुक्षेत्र में लॉक डाउन की व्यवस्था संभालने को लेकर डीएसपी और चौकी प्रभारी के बीच टकराव हो गया। डीएसपी ने चौकी प्रभारी के दुव्र्यवहार की शिकायत उच्चाधिकारी को भेजी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 08:36 AM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 08:41 AM (IST)
Lockdown संभालने को लेकर टकराव, भिड़ गए डीएसपी और चौकी प्रभारी, वीडियो वायरल
Lockdown संभालने को लेकर टकराव, भिड़ गए डीएसपी और चौकी प्रभारी, वीडियो वायरल

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। लॉकडाउन की व्यवस्था संभालने की बजाय मंगलवार को पिहोवा में उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) व चौकी प्रभारी आपस में ही भिड़ गए। डीएसपी ने चौकी प्रभारी पर सही से ड्यूटी न करने का आरोप लगाया। उधर, चौकी प्रभारी खुद को रोक नहीं पाए और डीएसपी को समय से ड्यूटी पर आने की बात कही। साथ ही तैश में आए चौकी प्रभारी ने डीएसपी को यहां तक कह दिया कि पुलिस लाइन में रवानगी करवा देना। यह सब वाकया पिहोवा के मुख्य चौक पर हुआ। डीएसपी और चौकी प्रभारी की कहासुनी की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है। 

loksabha election banner

डीएसपी और चौकी प्रभारी के बीच इस कदर विवाद बढ़ गया कि दूर खड़े कहासुनी करते-करते दोनों एक-दूसरे के बिल्कुल नजदीक आ गए। इस बीच डीएसपी ने चौकी प्रभारी से बात करते समय वीडियो भी बनानी शुरू कर दी। इसके बावजूद भी चौकी इंचार्ज का गुस्सा कम नहीं हुआ। दोनों अधिकारियों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। मामला बिगड़ता देख वहां खड़े पुलिस कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया तथा दोनों को वहां से हटाकर पास में स्थित पुलिस चौकी में ले गए और वहां जैसे-तैसे मामला शांत कराया। 

एसपी को भेज दी है शिकायत : डीएसपी 

डीएसपी धीरज कुमार का कहना है कि चौकी प्रभारी ने अनुशासनहीनता की है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक को शिकायत भेजी गई है। चौकी प्रभारी वीडियो में साफ कह रहे हैं कि वाहनों की जांच करने के लिए केवल वही नहीं हैं। अगली कार्रवाई उच्चाधिकारी को करनी है।

पूरी ईमानदारी से की ड्यूटी : चौकी प्रभारी 

पिहोवा चौकी प्रभारी राजपाल ने कहा कि वे पूरी इमानदारी से ड्यूटी कर रहे थे। सुबह छह बजे से वह और चौकी कर्मी ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान उन्होंने 12 लोगों के चालान भी किए हैं जो बिना मतलब के सड़कों पर घूम रहे थे। कई गाडिय़ों में बीमार या किसी जरूरी कार्य के लिए जाने वाले लोग थे, उन पर कैसे कार्रवाई करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.