पानीपत, जेएनएन। हरियाणवी पहलवानों ने कामनवेल्‍थ गेम्‍स में मैट पर उतरते ही मेडल पक्‍का कर लिया।  बजरंग पूनिया, दीपक पूनिया और साक्षी मलिक ने गोल्‍ड जीता। वहीं, जींद की अंशु मलिक ने सिल्‍वर मेडल जीता। हरियाणा के खिलाडि़यों की जीत पर पीएम मोदी ने ट्वीट करके बधाई दी। वहीं सीएम मनोहर लाल ने भी कहा, ये गर्व का पल है। 

हरियाणवी खिलाडि़यों के जोश को देख सीएम मनोहर लाल भी गदगद दिखे। उन्‍होंने खिलाडि़यों को बधाई दी। सीएम मनोहर लाल ने बजरंग पुनिया, साक्षी और अंशु मलिक को बधाई दी। सीएम ने ट्वीट किया कि हरियाणा के पहलवानों ने इंग्‍लैंड में हिंदुस्‍तान का दम दिखाया है। कामनवेल्‍थ 2022 में म्‍हारे धाकड़ पहलवान बजरंग पूनिया को स्‍वर्ण पदक और महिला पहलवान अंशु मलिक को रजत पदक जीतने पर अनंत बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

उन्‍होंने लिखा कि समस्‍त भारत वर्ष को आप दोनों पर गर्व है। सीएम ने ट्वीट किया है कि ये गर्व का पल है। हरियाणा की बेटी, महिला पहलवान साक्षी मलिक ने भारत को 8वां स्वर्ण दिलाकर पूरे विश्व में देश के झंडे को ऊंचा किया है। बेटी साक्षी और सभी हरियाणा वासियों को ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं।

तीन गोल्‍ड, एक सिल्‍वर

कामनवेल्‍थ गेम्‍स में साक्षी मलिक, बजरंग पूनिया, दीपक पूनिया ने गोल्‍ड मेडल जीता। वहीं जींद की बथर्ड गर्ल अंशु मलिक ने सिल्‍वर मेडल जीता। बहादुरगढ़ के दीपक पूनिया ने भी गोल्‍ड जीतकर हरियाणा का नाम रोशन किया।

Edited By: Anurag Shukla