Move to Jagran APP

19 तक हत्यारे नहीं पकड़े तो जाम करेंगे हाईवे

श्यप समाज की 21 सदस्यीय कमेटी सोमवार को एसपी मनीषा चौधरी से मिली और तीन बच्चों के हत्या आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। वारदात के तीन गवाह बच्चों के भी एसपी के सामने बयान कराए गए। एसपी चौधरी ने उन्हें आश्वासन दिया कि 16 जुलाई तक मधुबन लैब से विसरा व एफएसएल रिपोर्ट मंगवा ली जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:40 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 08:40 AM (IST)
19 तक हत्यारे नहीं पकड़े तो जाम करेंगे हाईवे
19 तक हत्यारे नहीं पकड़े तो जाम करेंगे हाईवे

जागरण संवाददाता, पानीपत : कश्यप समाज की 21 सदस्यीय कमेटी के सदस्य सोमवार को एसपी मनीषा चौधरी से मिले। तीन बच्चों के हत्या आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। वारदात के तीन गवाह बच्चों के भी एसपी के सामने बयान कराए गए। एसपी ने उन्हें आश्वासन दिया कि 16 जुलाई तक मधुबन लैब से विसरा व एफएसएल रिपोर्ट मंगवा ली जाएगी। इसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में डीएसपी संदीप सिंह की निगरानी में एसआइट (स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम) गठित क दी है। सीआइए-थ्री प्रभारी भी मामले की जांच करेंगे। कमेटी के सदस्य संतुष्ट नहीं दिखे तो एसपी ने डीएसपी संदीप सिंह और थाना प्रभारी सुनील कुमार को भी कार्यालय बुलाया। कमेटी ने चेतावनी दी कि 19 जुलाई तक बच्चों के हत्या आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 20 जुलाई को प्रदर्शन कर कश्यप समाज नेशनल हाईवे जाम कर देगा।

loksabha election banner

इस प्रदर्शन में हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान के कश्यप समाज के लोग शामिल होंगे। इस मौके पर पूर्व डीएसपी करता राम कश्यप, अंबाला से तरसेम कश्यप, गन्नौर से ईश्वर कश्यप, एडवोकेट राजपाल कश्यप, जय भगवान कश्यप, एडवोकेट जयपाल कश्यप करनाल, नीरज कश्यप, पालेराम, दरियाव सिंह कश्यप, खड़क सिंह, डॉ. राजपाल, हरीश और ज्ञानी मौजूद रहे। यह है मामला : 7 जुलाई को बिझौल गांव के अरुण, वंश, लक्ष्य, सागर, सचिन और सावन गांव के पास के ब्लीच हाउस में पतंग की डोर लेने गए थे। स्वजनों का आरोप है कि अरुण, वंश व लक्ष्य को केमिकल के टैंक में डुबोकर मार डाला और फिर शवों को रजवाहे में फेंक दिया। सागर, सचिन और सावन ने भागकर जान बचाई। आठ मरला चौकी में ब्लीच हाउस संचालक सहित 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.