पानीपत, जेेेेेएनएन। सीएम मनोहर लाल ने वीरवार को वर्चुअल माध्यम से जिले को दो मुख्य सौगात देते हुए जीटी रोड स्थित मीडिया सेंटर व कुराना गांव में 33 केवी सब-स्टेशन का उद्घाटन किया। राज्य स्तरीय कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से किए गए उद्घाटनों व शिलान्यास समारोह में 98 परियोजनाओं के तहत 1170 करोड़ रुपये की राशि की सौगात दी है।

सीएम ने कहा कि पिछले लगभग सात वर्षों के कार्यकाल में हमारी सरकार एकाएक तेज गति से आगे बढ़ रही है। इसी कड़ी में वीरवार को पानीपत में पत्रकारों के लिए एक बड़ी सौगात का मीडिया सेंटर के रूप में उद्घाटन किया गया है, जो 82.51 लाख रुपये की लागत से बनकर तैयार हुआ है। इसी प्रकार जिला के कुराना गांव में 33 केवी सब-स्टेशन 400 लाख रुपये की लागत से क्षेत्रवासियों की बिजली समस्या को दूर करने के लिए इसे शुरू किया गया है।

उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए भी अन्य परियोजनाओं पर कार्य जारी हैं। गोहाना रोड व सनौली रोड को एलएंडटी फ्लाईओवर से जोड़ा जाएगा। असंध रोड को चौड़ा किया जा रहा है। ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया को सीधा जीटी रोड़ से जोडऩे का कार्य भी जल्द होगा। ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने कहा कि प्रदेश में हरियाणा एक-हरियाणवी एक की नजर से कार्य हो रहा है।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार, मेयर अवनीत कौर, भाजपा जिला अध्यक्ष डा. अर्चना गुप्ता, जेजेपी जिला अध्यक्ष सुरेश काला, डीसी सुशील सारवान, निगम आयुक्त आरके सिंह, एडीसी वत्सल वशिष्ठ, एसपी शंशाक कुमार सावन, हरियाणा यूनियन आफ जर्नलिस्ट के प्रदेश अध्यक्ष आरपी वशिष्ठ, मुकेश टंडन, राकेश भ्याणा, सुरजीत खर्ब, देवेंद्र कथूरिया मौजूद रहे। मौजूद रहे।

Edited By: Anurag Shukla