पानीपत, जागरण संवाददाता। चार महिलाओं और एक किशोर ने इंसार बाजार में गोदाम का बल्ली से शटर उठाकर 80 हजार रुपये की कीमत के कपड़े और जूते चोरी कर लिए। चोरों ने गार्ड के जाने के करीब 10 मिनट बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। इसी अंदाज में 15 दिन पहले बरसत रोड पर भी मोटर रिपेयरिंग की दुकान से लाखों रुपये का कापर चोरी कर लिया था। सीसीटीवी कैमरे में महिला चोरों की तस्वीर कैद हुई थी।

राजनगर के इरफान सैफी ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी इंसार बाजार में फ्रेंड्स नाम से कपड़ों और जूतों की दुकान है। दुकान में काम चलने के कारण उन्होंने अपना कुछ सामान सामने स्थित गोदाम में रख दिया था। दुकान का काम पूरा होने पर उन्होंने गोदाम की जांच की तो उसमें से सभी कपड़े और जूते गायब मिले।

इसके बाद उन्होंने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच की। इससे पता चला कि चार महिलाएं और एक किशोर पहले गोदाम की तरफ जाते और फिर चोरी करके बोरों में सामान ले जाते हुए दिखाए दिए। खाली बाक्स पड़े थे।

गोदाम के दूसरी तरफ लगा शटर खुला था। पास ही एक एक लकड़ी की बल्ली पड़ी मिली। जिससे शटर को उठाया गया था।

रेकी कर वारदात को अंजाम दिया

इरफान सैफी ने बताया कि दुकानदारों ने मिलकर मार्केट में रात के समय गार्ड रखा हुआ है। गार्ड सुबह पांच बजे ड्यूटी के बाद चला जाता है। आरोपित महिलाओं ने गार्ड के जाते ही चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोरी रेकी करने के बाद की है। मार्केट में दुकानें नौ बजे के बाद खुलती हैं। थाना शहर प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके चोरों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Anurag Shukla