Move to Jagran APP

पानीपत में नौवीं के छात्र ने फंदा लगा दी जान, शव को लेकर माता-पिता में विवाद, मारपीट

पानीपत के आजाद नगर में नौवीं के छात्र ने फंदा लगाकर जान दे दी। पिता ने बेटे का शव फंदे पर लटका देखा। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया। वहीं शव को ले जाने के लिए माता पिता में विवाद हो गया।

By Jagran NewsEdited By: Anurag ShuklaPublished: Tue, 29 Nov 2022 02:02 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 02:02 PM (IST)
पानीपत में नौवीं के छात्र ने फंदा लगा दी जान, शव को लेकर माता-पिता में विवाद, मारपीट
आजाद नगर में छात्र ने आत्‍महत्‍या कर ली।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक नौवीं के छात्र ने आत्‍महत्‍या कर ली। छात्र ने कमरे में गार्डर से चुन्‍नी का फंदा लगाकर जान दे दी। बाद में पोस्‍टमार्टम हाउस से शव ले जाने को लेकर माता पिता में विवाद हो गया। मामला माडल टाउन थाना एरिया के आजाद नगर का है।

loksabha election banner

दरअसल राजेश और उसकी पत्‍नी सुमन में मनमुटाव चल रहा है। पिछले छह महीने से सुमन अपनी बेटी के साथ मायके सोनीपत के बड़वासनी गांव में रह रही है। जबकि बेटा पति राजेश के साथ रहा था। राजेश किसी काम से बाहर गया था। जब कमरे में लौटा था बेटे का शव फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस को सूचना दी और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया।

पत्‍नी सुमन को सूचना दी गई। पोस्‍टमार्टम हाउस में पहुंचते ही राजेश और सुमन के बीच विवाद शुरू हो गया। दोनों शव को ले जाने के लिए हक जताने लगे। इस बीच मायके पक्ष से मारपीट भी शुरू हो गई। विवाद बढ़ता देख थाना शहर की भी पुलिस को बुलाना पड़ा। वहीं, राजेश का आरोप है कि पत्‍नी और साले ने मिलकर बेटे को मार डाला है।

पुलिस ने बताया कि करीब डेढ़ साल से राजेश का सुमन से विवाद चल रहा है। सुमन फैक्‍ट्री में काम करने के लिए जाती थी। उसे पसंद नहीं था। इसको लेकर सुमन ने शिकायत भी दी थी कि पति शराब पीकर उससे मारपीट करता है। इसके बाद सामूहिक तौर पर दोनों के बीच समझौता हो गया था। बेटी पत्‍नी के साथ और बेटा पिता के साथ रहेगा। राजेश रेहड़ी लगाता है।

इधर, पानीपत के गांव ऊंटला में भतीजे ने चाचा व चाची को गोली मार दी है। मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। अभी महिला को अस्‍पताल ले जाया जा रहा है। महिला गंभीर रूप से घायल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.