Move to Jagran APP

पानीपत के नूरवाला में मुख्यमंत्री की जनसभा में नहीं जुटी भीड़

पानीपत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल बुधवार को नूरवाला बस स्टैंड बरसत रोड के पास जनसभा को संबोधित करेंगे। कुछ ही समय में सीएम पहुंचने वाले हैं, लेकिन अभी तक लोगों की भीड भी नहीं जुटी है।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 01:22 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 04:20 PM (IST)
पानीपत के नूरवाला में  मुख्यमंत्री की जनसभा में नहीं जुटी भीड़
पानीपत के नूरवाला में मुख्यमंत्री की जनसभा में नहीं जुटी भीड़

जागरण संवाददाता, पानीपत : मुख्यमंत्री मनोहर लाल बुधवार को नूरवाला बस स्टैंड बरसत रोड के पास जनसभा को संबोधित करेंगे। कुछ ही समय में मुख्‍यमंत्री जनसभा में पहुंचने वाले हैं। जनसभा भाजपा प्रत्याशियों की समर्थन में की जा रही है। इस दौरान सभी वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों सहित मेयर पद की प्रत्याशी अवनित कौर मौजूद रहेंगे। जनसभा की तैयारी पूरी हो चुकी हैं। मंगलवार शाम अंतिम रूप दिया गया था। 

loksabha election banner

अधिकारियों से सांठगांठ करते रहे नेता
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पहले नेता अधिकारियों से सांठगांठ करते रहे हैं। प्रदेश में भ्रष्टाचार करते रहे। सीएम ने सभी को शपथ दिलवाई की न भष्टाचार करें और नहीं करने देंगे। सीएम अवैध् कालोनियों को वैध करने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि कालोनियों में जो दस साल से कार्य नहीं हुए वे भाजपा सरकार ने कराए हैं। शहरों में भी आरओबी का निर्माण कराया। मुख्यमंत्री ने कहा कि  हमने शहरों में भी सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं ताकि अपराध को कम किया जा सके। 

निगम चुनाव में भाजपा लहराएगी परचम
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि नगर निगम चुनावों में भाजपा जीत का परचम लहराएगी। सीएम ने कहा कि बजट की कमी नहीं है। खेतों में नालों और सडकों को पक्का किया जाएगा। हरियाणा में आज माहौल बदल गया है। एक साल में ही विधानसभा और लोकसभा चुनाव होने वाले हैं।  
 

cm in panipat

कई विधायक और मंत्री रैली स्थल पर पहुंचे

रैली स्थल पर जिले के विधायक और मंत्री पहुंच चुके हैं। परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार, विधायक महीपाल  ढांडा सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। रैली स्थल का दौरा कर लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जनसभा में पहुंचने का आह्वान किया। 1:00 बजे मुख्यमंत्री जनसभा में पहुंचेंगे। 

कुर्सियां रहीं खाली

एक बजे तक जनसभा में केवल 200 से 300 लोग ही पहुंचे थे। अधिकतकर कुर्सियां खाली पडी रही। जो लोग आए हैं वह भी बाहर के बताए जा रहे हैं। जैसे जैसे मुख्‍यमंत्री के आने का समय नजदीक आता गया लोगों की संख्या बढती गई। पानीपत के वार्ड 2 से करीब 200 लोग रैली स्थल पर पहुंचे चुके हैं।

बूंदाबांदी से भीड तितर बितर हुई
वहीं बारिश होने के जनसभा में आई भीड भी तितर बितर होने लगी। भाजपा नेता संजय भाटिया ने कलाकारों के मंच पर पहुंचकर लोगों को शांति बनाए रखने का आह़वान किया। मौसम ने जनसभा की सभी तैयारियों पर पानी फेर दिया। लोगों के बूंदाबांदी से बचने के काेई इंतजाम नहीं किए गए। ठंड बढने से भी लोगों को परेशानी हुई। बारिश से लोग भीग गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.