पानीपत/करनाल, जेएनएन। चुनावी माहौल में करनाल पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मेयर रेणुबाला गुप्ता और पार्षदों के साथ बैठक की। विकास कार्यों की समीक्षा के साथ-साथ पार्षदों की नब्ज टटोली। चूंकि करनाल उनका विधानसभा क्षेत्र है, ऐसे में सभी 20 वार्डों में लोगों का फीडबैक क्या है और पार्षदों से जनता का कितना जुड़ाव है पूरी जानकारी विस्तार से ली। इस मामले में मेयर रेणुबाला और पार्षदों के साथ मंथन किया। मुख्यमंत्री ने उनसे पूछा कि विकास कार्यों से संतुष्ट हो, पार्षदों ने कहा कि पिछले पांच साल में इतना विकास हुआ कि करनाल की तस्वीर ही बदल गई। 

सीएम बोले-जन आशीर्वाद मिला तो बड़ा प्रोजेक्ट चुनाव के बाद देंगे
पार्षदों के फीडबैक से गदगद हुए मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन किया कि ङ्क्षचता मत करो, जनता का आशीर्वाद मिला तो फिर विकास का पहिया और तेज घूमेगा। जो काम चल रहे हैं उनको पूरा करें, कहीं भी विकास की कमी नहीं रहने दी जाएगी, बड़ा प्रोजेक्ट चुनाव के बाद करेंगे। लोक निर्माण विभाग के विश्रामगृह में हुई बैठक में मेयर सहित सभी भाजपा के 18 पार्षदों मौजूद रहे।

खुद को समझें मनोहर लाल, जुट जाएं तैयारी में
मुख्यमंत्री ने पार्षदों को कहा कि सभी अपने आपको मनोहर लाल समझकर चुनावी तैयारियों में जुट जाएं, क्योंकि वह चुनाव में ज्यादा समय करनाल को नहीं दे पाएंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक हैं, आप सभी लोगों को चुनाव के लिए तैयार रहना चाहिए। सभी पार्षद अपने वार्डों में कार्यकर्ताओं के संपर्क में रहें और उनसे बैठक कर सरकार की ओर से कराए जा रहे कार्यों के बारे में बताएं। मुख्यमंत्री ने सभी पार्षदों का हालचाल भी जाना।

समस्याएं भी सुनीं
मुख्यमंत्री मनोहर लाल लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में लोगों से मिले ओर उनकी समस्याएं सुनी। मुख्यमंत्री ने समस्याओं के निराकरण के लिए डीसी को मौके पर निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि लोगों की छोटी-छोटी शिकायतों का निपटारा अधिकारियों के स्तर पर हो जाना चाहिए। किसी को भी परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप