पानीपत, जेएनएन। इंद्रा बाजार के प्रधान राजू चावला का चालान काटे जाने का मामला विधायक प्रमोद विज और नगर निगम कमिश्नर ओमप्रकाश तक पहुंच गया। संयुक्त व्यापार मंडल के प्रधानों ने चालान काटे जाने का विरोध करते हुए कहा कि इसे रद किया जाए। अब दोनों पक्ष पंचायत कर इस मामले को सुलझाएंगे। वहीं, देर शाम को बाबा लाल दयालजी मंदिर में बैठक हुई। इसमें शिकायतकर्ता मनोज डुडेजा पहुंचे। उन्होंने बाजार प्रधानों के बारे में कहे गए शब्दों पर माफी मांगी। कहा कि उन्हें गलतफहमी हो गई थी। साथ ही ये भी कहा कि वह राजू चावला से कोई समझौता नहीं करेंगे। चालान रद हुआ तो कोर्ट जाने से नहीं हिचकेंगे।

व्यापार मंडल के मीडिया प्रभारी सुशील भराड़ा ने बताया कि नगर निगम ने मनोज डुडेजा की शिकायत पर राजू चावला का चालान काटा था। चावला पर आरोप था कि उसने कचरे में आग लगाई। जबकि चावला का कहना है कि उसने ऐसा नहीं किया। व्यापार मंडल चावला के साथ है। उन्होंने निगम कमिश्नर से बात की है। कमिश्नर ओमप्रकाश ने समाधान का आश्वासन दिया है। मनोज डुडेजा ने बाजार प्रधानों के सामने अपनी बात रखी है। अब राजू चावला को भी पंचायत में लाकर दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास करेंगे।

आठ के बाद बाजार दोनों तरफ से खुल सकते हैं 

व्यापार मंडल के प्रधानों ने विधायक प्रमोद विज से मांग की कि बाजार को दोनों तरफ से रोजाना खोला जाए। भीड़ पर प्रशासन नियंत्रण रखे। दुकानदार अगर गलत करते हैं तो कार्रवाई की जाए। सुशील भराड़ा ने बताया कि विधायक ने तब डीसी धर्मेंद्र से बात की। यह तय हुआ कि आठ के बाद लॉकडाउन के नियमों में और छूट मिलेगी। तब बाजार खोले जाने पर विचार हो सकता है। इस पर बाजार प्रधानों ने कहा कि तब तक इंतजार किया जा सकता है। 

इससे पूर्व पानीपत व्यापार मंडल के नेताओं दर्शन लाल वधवा, सुनील अरोड़ा, अनिल मदान व संजय वर्मा  के नेतृत्व में पानीपत के सभी बाजारों के बाजार प्रमुखों ने शहरी विधायक प्रमोद विज से मिलकर दोनों साइडों के बाजार खोलने की अनुमति मांगी । विधायक प्रमोद विज ने सभी बाजार प्रमुखों को आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी मांग को मंजूर किया जाएगा। लेकिन उन्हें 7 जून तक इन्तजार करने के लिए कहा गया । 

दो नए प्रधान व्यापार मंडल में शामिल हुए

फतेहपुरी चौक के प्रधान योगेश और जट्टू चौक के प्रधान धर्मपाल चोपड़ा ने मंगलवार को संयुक्त व्यापार मंडल की सदस्यता ग्रहण कर ली। विधायक विज के सामने इन्हें व्यापार मंडल में शामिल किया गया। इस दौरान अध्यक्ष सुनील अरोड़ा, चेयरमैन दर्शनलाल वधवा भी मौजूद रहे।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस