पानीपत, जेएनएन। पानीपत में हैरान कर देने वाली लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया। महिला का इलाज कराने के बहाने क्लीनिक में दाखिल हुए स्नेचरों ने सुबह स्टॉफ नर्स को नशीला पदार्थ सूंघा कर बेहोश कर दिया। लूटपाट के इरादे से डॉक्टर के केबिन से गल्ला भी उखाड़ लिया। कुछ हाथ नहीं लगा तो बेसुध स्टॉफ नर्स के कानों की बालियां तोड़कर फरार हो गए। सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर किया है।

शक्ति नगर की शोभा ने बताया कि वह पिछले 15 साल से देवी मंदिर रोड स्थित भावना क्लीनिक में स्टॉफ नर्स हैं। बुधवार देर शाम अस्पताल का स्टॉफ छुट्टी के बाद घर चला गया। वह रोजाना की तरह नाइट ड्यूटी के लिए अस्पताल में ही रुक गईं। प्रात: 3 बजे कुछ लोगों ने अस्पताल का दरवाजा खटखटाया। उन्होंने दरवाजा खोला तो एक महिला पेटदर्द से कराह रही थी। उसके साथ दो अन्य युवक भी थे। शोभा ने तीनों को अस्पताल में अंदर बुला लिया और पर्ची बनाने लगी। महिला ने अपना नाम कविता बताया। इसके बाद, शोभा डॉक्टर मधु चौहान को बुलाने के लिए प्रथम तल की ओर जाने लगीं लेकिन महिला ने कोहनी मारकर उन्हें नीचे गिरा दिया। नशीला पदार्थ सूंघाकर आरोपितों ने उन्हें बेहोश कर दिया। होश आया तो कानों की बाली गायब मिली। डॉक्टर मधु चौहान के केबिन का गल्ला तोडऩे का भी प्रयास किया गया।

सवा घंटे बाद किशोरी की नींद खुली तो बेसुध मिली शोभा
घटना के दौरान नौकरानी सुनीता की 15 वर्षीया बेटी भी एक कमरे में सो रही थी। वह गहरी नींद में थी इसलिए घटना का पता नहीं चला। सुबह 4:30 बजे उसकी आंख खुली तो स्टॉफ नर्स शोभा बेड पर नहीं मिली। उसने क्लीनिक की लाइट ऑन की तो शोभा काउंटर के पास बेसुध हालत में पड़ी मिली।

सीसीटीवी में दिखे चार लोग
घटना के बाद क्लीनिक के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो रात 2:50 बजे एक बाइक पर महिला सहित चार लोग आते दिखे। क्लीनिक के बाहर बाइक रोकने के बाद एक युवक फोन की टॉर्च जलाकर सड़क और आसपास के हालात देखने लगा। चंद मिनटों बाद बाइक सवार ने क्लीनिक का गेट खटखटाया। फिर बाइक लेकर फरार हो गया।

अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इनकी शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
जितेंद्र कुमार, थाना प्रभारी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप