Move to Jagran APP

चेन स्‍नेचरों ने फैलाई दहशत, तीन घंटे में तीन महिलाओं की तीन लाख रुपये की चेन झपटी Panipat News

काले रंग की बाइक सवार हेलमेट पहने दो बदमाशों ने वारदात की। पीडि़त महिला ने 100 नंबर पर दो बार कॉल की लेकिन रिसीव नहीं की गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 12:40 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 05:27 PM (IST)
चेन स्‍नेचरों ने फैलाई दहशत, तीन घंटे में तीन महिलाओं की तीन लाख रुपये की चेन झपटी Panipat News
चेन स्‍नेचरों ने फैलाई दहशत, तीन घंटे में तीन महिलाओं की तीन लाख रुपये की चेन झपटी Panipat News

पानीपत, जेएनएन। त्योहारी सीजन शुरू होते ही झपटमार गिरोह सक्रिय हो गया है। बाइक सवार हेलमेट पहने दो बदमाशों ने शनिवार को दिनदहाड़े शहर में तीन घंटे में तीन महिलाओं की करीब तीन लाख रुपये की चेन झपट ली। बेखौफ बदमाश भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में दोपहर एक से शाम चार बजे तक वारदात करते रहे। पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई। एक पीडि़ता ने 100 नंबर पर कॉल की, लेकिन रिसीव नहीं की गई।  बदमाशों के निशाने पर मॉडल टाउन और पॉश कॉलोनियों की महिलाएं हैं। पुलिस महज वारदात स्थल के सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर खानापूर्ति कर रही है। 

loksabha election banner

वारदात-एक 

दिल्ली के दुकानदार की पत्नी की झपटी चेन, तमाशबीन बने रहे लोग

नई दिल्ली की हेमकुंड कॉलोनी के दुकानदार राजकुमार अरोड़ा की पत्नी 52 वर्षीय मनजीत कौर ने बताया कि गोहाना रोड महाराजा अग्रसेन तौलिया मार्केट की एक दुकान से वह पुत्रवधू चिंतन के साथ दोपहर एक बजे कार की तरफ लौट रही थी। इसी दौरान सामने से बाइक सवार दो बदमाश आए। वह उन्हें देख खड़ी हो गई। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने तीन तोले की चेन झपट ली। उसने शोर मचाया और बदमाशों के पीछे दौड़ी। लोग तमाशबीन बने रहे। 100 नंबर पर दो बार प्रयास किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद बाइक पर जा रहे दो पुलिसकर्मियों से मदद मांगी और किशनपुरा चौकी में शिकायत दी। 

वारदात-दो

मॉडल टाउन में स्कूटी सवार महिला की चेन तोड़ी

गुरुनानकपुरा कच्चा कैंप के दुकानदार मांगेराम की पत्नी 35 वर्षीय रितु ने बताया कि दोपहर 1.30 बजे वह बेटे आदि को स्कूल से एक्टिवा पर लेकर घर लौट रही थी। लकी बेकरी से आगे एकता पार्क के पास पीछे से बाइक से दो बदमाश आए और पीछे बैठे बदमाश ने सवा दो तोले की चेन झपट ली।

वारदात : तीन

विकास नगर में महिला की चेन झपटी, थाना व चौकी में उलझा मामला

कार की खरीद-फरोख्त करने वाले तहसील कैंप के विकास नगर के सतीश कुमार की पत्नी 33 वर्षीय नीतू रानी ने बताया कि शाम चार बजे वह बाजार से सामान खरीदकर पैदल घर लौट रही थी। इसी दौरान विकास नगर में आनंद किराना स्टोर के पास चलती बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने दो तोले की चेन झपट ली। वह पति को लेकर तहसील कैंप चौकी पहुंची। चौकी पुलिस ने वारदात का क्षेत्र किला थाने बताया। मौके पर जाने के बाद तहसील कैंप चौकी पुलिस ने मामला दर्ज किया।

ये हो चुकी हैं झपटमारी की वारदात

-24 अगस्त को सेक्टर-12 के उद्यमी प्रलाहद जिंदल की पत्नी निर्मला की सेक्टर-12 स्थित शिव मंदिर में दो तोले की चेन तोड़ी। 

-26 अगस्त की सुबह उद्यमी न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के त्रिलोचन सिंह पत्नी 67 वर्षीय विद्या प्रकाश की वार्ड-11 में 21 ग्राम की सोने की चेन झपट ली। 

-31 अगस्त को सेक्टर 12 के अमित गोयल की घर के बाहर से चेन तोड़ ली। 

-12 सितंबर को शिवाजी स्टेडियम के पास आरके पुरम कॉलोनी के बिजेंद्र सिंह और कलंदर चौक की वैशाली की चेन झपट ली।   

अंतरराज्यीय झपटमार गिरोह के चार बदमाश काबू, फिर हो रही वारदात

7 सितंबर की रात को सीआइए-वन ने काबड़ी के पास मुठभेड़ में अंतरराज्यीय झपटमार टोपी गिरोह के सरगना उत्तर प्रदेश से बिरालीयन गांव के मंगल, उसके साथी विक्की और राहुल को गिरफ्तार किया था। इसके बावजूद शहर में झपटमारी की वारदात हो रही हैं। इस गिरोह का बदमाश अजय व उसके तीन साथी फरार हैं। आशंक है कि अजय व उसके साथ ही झपटमारी की वारदात कर रहे हैं। टोपी गिरोह के बदमाश ही एक दिन में दो से ज्यादा झपटमारी की वारदात करते हैं।

चांदनी बाग, मॉडल टाउन और थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिये जाएंगे।

- सतीश कुमार वत्स, डीएसपी मुख्यालय।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.