Move to Jagran APP

उग्राखेड़ी में सेवानिवृत्त फौजी की पत्नी के साथ मारपीट कर चेन झपटी

शराब के नशे में तीन युवकों ने उग्राखेड़ी गांव में एक महिला की चेन छीन ली।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Mar 2018 02:40 AM (IST)Updated: Sun, 18 Mar 2018 02:40 AM (IST)
उग्राखेड़ी में सेवानिवृत्त फौजी की पत्नी के साथ मारपीट कर चेन झपटी
उग्राखेड़ी में सेवानिवृत्त फौजी की पत्नी के साथ मारपीट कर चेन झपटी

जागरण संवाददाता, पानीपत: शराब के नशे में तीन युवकों ने उग्राखेड़ी गांव में एक महिला की पिटाई कर तीन तोले की सोने की चेन छीन ली।

loksabha election banner

उग्राखेड़ी गांव की निर्मला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति महेंद्र सेवानिवृत्त फौजी हैं। वह परिवार के साथ सोनीपत के सेक्टर 15 में किराये पर रहती है। वह शुक्रवार को गांव में आई थी और फिर अपने खेत देखने चली गई। वह रात पौने आठ बजे खेत से गांव लौट रही थी। तभी नरेंद्र के मकान के सामने तीन युवक शराब के नशे में थे। इनमें से एक युवक ने हाथ पकड़कर मारपीट की और दूसरे ने सोने की चेन झपट ली। वह सतपाल के घर में छुपी तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की। मुहल्ले के लोग इकट्ठा हुए तो तीनों युवक बाइक से भाग गए। अंधेरे की वजह से वह बाइक का नंबर नहीं देख पाई। झपटमारों में से एक युवक की पहचान रिसालू के अंकित के रूप में हुई है। बाकि दोनों युवक सामने आए तो वह उन्हें पहचान लेगी। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

गांव में भी झपटमारी से महिलाएं सहमी : बदमाशों ने शहर में दस दिन में झपटमारी की वारदात कर दी है। इन बदमाशों को पुलिस पकड़ नहीं पाई थी कि अब बदमाश गांवों में भी वारदात करने लगी है। शहर से सटे उग्राखेड़ी गांव में भी वारदात होने से महिलाएं सहमी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.