पानीपत, जेएनएन। पानीपत में जीजा को आपत्तिजनक हालत में देख साली दंग रह गई। साली बड़ी बहन के साथ खरीदारी कर घर पहुंची तो जीजा अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में थे। साली ने विरोध किया तो गुस्साए जीजा ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पहले पत्‍‌नी को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पिस्तौल के बल पर उसने साली के पकड़े फाड़ दिए और वीडियो बना लिया। साली से शिकायत मिलने पर आइजी के निर्देश पर थाना चांदनी बाग पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

करनाल निवासी एक महिला ने बताया कि थाना चांदनी बाग क्षेत्र में उसकी बहन और जीजा परिवार से अलग किराये के मकान में रहते हैं। 16 सितंबर को वह बड़ी बहन के साथ उसके घर पहुंची तो जीजा और एक अन्य महिला उनके कमरे पर आपत्तिजनक हालत में थे। विरोध करने पर दोनों वहां से चले गए। 

परिजनों के साथ आया आरोपित

कुछ देर बाद जीजा, उसके दो भाई, मां और पिता के साथ कमरे पर लौट आया। पिस्तौल के बल पर उसकी बहन को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। जीजा और उसके दो भाइयों ने उसके कपड़े फाड़कर जबरन अश्लील वीडियो बनाया। इसे वायरल करने की धमकी देकर पांच हजार रुपये की नकदी, फोन और पर्स छीनकर फरार हो गए। जांच अधिकारी ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप