Move to Jagran APP

जीटी रोड जाम करने वाले 50 गोरक्षकों पर केस

तीन दिन पहले बैलों से भरी गाड़ी पकड़ने के बाद जीटी रोड जाम करने वाले पचास गोरक्षकों के खिलाफ पुलिस ने एनएच एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। जिनमें से पांच लोगों को नामजद किया गया है, जबकि बाकी अन्य है। जिनकी पहचान को लेकर पुलिस मौके ही फोटो, वीडियो व अन्य सबूत जुटा रही है। केस एएसआइ राजपाल ¨सह के बयान पर दर्ज किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 10:55 AM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 10:55 AM (IST)
जीटी रोड जाम करने वाले 50 गोरक्षकों पर केस
जीटी रोड जाम करने वाले 50 गोरक्षकों पर केस

जागरण न्यूज नेटवर्क, पानीपत : तीन दिन पहले बैलों से भरी गाड़ी पकड़ने के बाद जीटी रोड जाम करने वाले पचास गोरक्षकों के खिलाफ पुलिस ने एनएच एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। जिनमें से पांच लोगों को नामजद किया गया है, जबकि बाकी अन्य है। जिनकी पहचान को लेकर पुलिस मौके ही फोटो, वीडियो व अन्य सबूत जुटा रही है। केस एएसआइ राजपाल ¨सह के बयान पर दर्ज किया गया।

loksabha election banner

गौरतलब है कि सोमवार को देर शाम राजा गार्डन के पास कुछ युवकों ने डाक पार्सल लिखी गाड़ी में गोवंश के होने की आशंका पर चालक को गाड़ी रोकने का इशारा किया था। लेकिन उसने रोकने की बजाय उनके ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की, परंतु कामयाब नहीं हो पाए और युवकों ने लोगों की मदद से दो में से एक को पकड़कर बुरी तरह से पीटकर गाड़ी के शीशे तोड़कर नेशनल हाईवे की पानीपत से दिल्ली लेन पर जाम लगा दिया था। करीब आधे घंटे तक हाईवे जाम होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई और पता लगने पर समालखा व बापौली से पहुंचे पुलिस बल ने युवकों को समझाकर जाम खुलवाया था। मामले में रात को ही पुलिस ने पहले तो गोरक्षक प्रवीन ¨सगला के बयान पर पकड़े गए तस्कर नसीम वासी संबल नरवासा जिला मुरादाबाद व फरार चालक सलमान के खिलाफ केस दर्ज कर किया, लेकिन अब जीटी रोड जाम करने वाले गौ रक्षकों पर गाज गिरी है। पुलिस ने चौकी में तैनात एएसआइ राजपाल ¨सह के बयान पर सन्नी ¨सगल, नरेश रोहिला, मन्नू छाबड़ा, ¨रकू व कृष्ण वासी समालखा के अलावा पैंतालीस अन्य गोरक्षकों के खिलाफ नेशनल हाईवे एक्ट, सरकारी काम में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

चौकी प्रभारी रणबीर ¨सह का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर अन्य की पहचान की जा रही है। जिनकी गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.