Move to Jagran APP

ब्रेन हैमरेज पीड़ित अधेड़ के खाते से उड़ास32 हजार

ब्रेन हैमरेज पीड़ित एक अधेड़ को बातों में उलझा कर ठगों ने लालबत्ती चौक स्थित पीएनबी एटीएम में उसका कार्ड बदल लिया। आरोपितों ने 12 मिनट बाद ही उसके खाते से 32 हजार रुपये निकाल लिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 06:10 AM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 06:10 AM (IST)
ब्रेन हैमरेज पीड़ित अधेड़ के खाते से उड़ास32 हजार
ब्रेन हैमरेज पीड़ित अधेड़ के खाते से उड़ास32 हजार

जागरण संवाददाता, पानीपत : ब्रेन हैमरेज पीड़ित एक अधेड़ को बातों में उलझा कर ठगों ने लालबत्ती चौक स्थित पीएनबी एटीएम में उसका कार्ड बदल लिया। आरोपितों ने 12 मिनट बाद ही उसके खाते से 32 हजार रुपये निकाल लिए। ट्रांजेक्शन मैसेज देख पीड़ित को ठगी का पता चला तो उसने कार्ड ब्लॉक करा दिया।

loksabha election banner

विकास नगर निवासी हृदय वर्मा ने बताया कि वह मूलरूप से सिवान बिहार के हसनपुर गांव का रहने वाला है। बृहस्पतिवार सुबह वह लालबत्ती चौक स्थित मेडिकल स्टोर से दवा लेने के लिए गया था। 12 हजार रुपये की दवा खरीदारी के लिए वह एटीएम में गया तो वहां दो युवक थे। ट्रांजेक्शन करते समय आरोपितों ने उसका पिन देख लिया। एकाएक ट्रांजेक्शन फेल हुई तो ठगों ने उसे मदद करने की बात कही। एटीएम में कैश नहीं होने के बात कह कर उसका डेबिट कार्ड बदल लिया। आरोपितों ने उसके खाते से पहले 5 हजार, फिर 10, 10 और 7 हजार रुपये की ट्रांजेक्शन कर ली। जांच अधिकारी ने बताया कि एटीएम में लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपितों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.