जींद, जेएनएन। जींद गांव दलबैन के निकट शुक्रवार रात को स्विफ्ट गाड़ी सवार चार बदमाशों ने आयशर गाड़ी सवार पांच पशु व्यापारियों पर हमला करके तीन लाख 78 हजार रुपये की नकदी लूट ली। बदमाशों ने पहले तो डंडा मारकर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और उसके बाद गाड़ी चालक की कमर पर तलवार से हमला कर दिया। बाद में बदमाश व्यापारी की जेब से नकदी निकालकर नरवाना की तरफ फरार हो गए। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और अब मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार फतेहाबाद जिले के गांव ललौदा निवासी पशु व्यापारी दर्शन, सतपाल, राजा, बिंटू व आयशर गाड़ी चालक गांव गैबीपुर निवासी संदीप दो दिन पहले ही पशुओं से भरा हुआ आयशर गाड़ी लेकर उत्तरप्रदेश लेकर गए थे। जहां पर बागपत में पशुओं को बेचकर वापस फतेहाबाद की तरफ लौट रहे थे। जब वह नरवाना से निकले तो एक स्विफ्ट गाड़ी ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया, लेकिन आयशर गाड़ी चालक ने उस समय गंभीरता से नहीं लिया।

जब वह गांव दबलैन के निकट पहुंचे तो बदमाशों ने गाड़ी को आगे निकालकर मार्ग पर खड़ी कर दी। जैसे ही चालक संदीप ने गाड़ी को रोका तो बदमाश डंडे व तलवार लेकर उनकी तरफ आए। जहां पर एक बदमाश ने आयशर गाड़ी के शीशे को डंडा मारकर तोड़ दिया। बाद में तलवार दिखाकर पशु व्यापारी सतपाल से एक लाख 83 हजार व दर्शन से एक लाख 93 हजार रुपये की नकदी छीन ली।

बाद में बदमाशों ने आयशर गाड़ी चालक से रुपये देने के लिए कहा, लेकिन जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसकी कमर पर तलवार से हमला कर दिया। इसके बाद उसकी जेब से 300 रुपये की नकदी व मोबाइल निकाल लिया। बाद में गाड़ी सवार होकर नरवाना की तरफ वापस चले गए। व्यापारियों ने बाद में पुलिस कंट्रोल रुम में सूचना दी। पुलिस ने पशु व्यापारियों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया है।

Edited By: Anurag Shukla