पानीपत, जेएनएन। दिल्ली की तरफ जाने वाली दिल्ली पैरलल नहर मौत की नहर बन गई है। एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं। गाड़ियां इस नहर में गिर रही हैं। इतना ही नहीं, गाड़ियों की वजह से यहां से गुजरने वाले लोग भी नहर में गिर जाते हैं। पानीपत में एक और हादसा हो गया। एक व्यापारी की कार इस नहर में गिर गई। नहर में उनका शव फंसा मिला। क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया। हादसा पानीपत के नारायणा के पास हुआ।

बबैल रोड पर कपड़े की फैक्ट्री चलाने वाले राजेश अपनी बहन से मिलने सोनीपत जा रहे थे।नहर के साथ बाईपास वाले रास्ते से निकल रहे थे। नारायणा गांव के पास उनकी कार नहर में गिर गई। वह बाहर नहीं निकल सके। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन कार का दरवाजा नहीं खुला। वह अंदर ही फंस गए।

कैथल के युवकों की गिरी थी कार

कुछ दिन पहले कैथल के तीन युवक दिल्ली जा रहे थे। बाईपास रोड पर नहर में उनकी कार गिर गई। दो युवकों ने बाहर कूदकर जान बचा ली। एक युवक नहर में बह गया। उसकी मौत हो गई।

कार की वजह से एक मजदूर नहर में गिरा

असंध रोड के पास नहर में एक मजदूर गिर गया। कार से बचने के लिए वह पीछे हटा तो नहर में गिर गया। दो दिन बाद उसका शव मिल सका था। इसी तरह रिफाइनरी के पास एक युवक इसी नहर में गिर गया। नहर में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं। रेलिंग नहीं लगाई जा रही।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021