Move to Jagran APP

मौत की नहर में फिर गिरी कार, व्यापारी की मौत, कार में फंसा था शव

पानीपत के कपड़े की फैक्ट्री चलाने वाले राजेश सोनीपत जा रहे थे। नारायणा गांव के पास उनकी कार नहर में गिर गई। वह कार में फंस गए और डूबने से उनकी मौत हो गई। इससे पहले भी नहर में गिरने की वजह से कई हादसे हो चुके।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 01:04 PM (IST)
मौत की नहर में फिर गिरी कार, व्यापारी की मौत, कार में फंसा था शव
पानीपत की दिल्‍ली पैरलल नहर में कार गिरी।

पानीपत, जेएनएन। दिल्ली की तरफ जाने वाली दिल्ली पैरलल नहर मौत की नहर बन गई है। एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं। गाड़ियां इस नहर में गिर रही हैं। इतना ही नहीं, गाड़ियों की वजह से यहां से गुजरने वाले लोग भी नहर में गिर जाते हैं। पानीपत में एक और हादसा हो गया। एक व्यापारी की कार इस नहर में गिर गई। नहर में उनका शव फंसा मिला। क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया। हादसा पानीपत के नारायणा के पास हुआ।

loksabha election banner

बबैल रोड पर कपड़े की फैक्ट्री चलाने वाले राजेश अपनी बहन से मिलने सोनीपत जा रहे थे।नहर के साथ बाईपास वाले रास्ते से निकल रहे थे। नारायणा गांव के पास उनकी कार नहर में गिर गई। वह बाहर नहीं निकल सके। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन कार का दरवाजा नहीं खुला। वह अंदर ही फंस गए।

कैथल के युवकों की गिरी थी कार

कुछ दिन पहले कैथल के तीन युवक दिल्ली जा रहे थे। बाईपास रोड पर नहर में उनकी कार गिर गई। दो युवकों ने बाहर कूदकर जान बचा ली। एक युवक नहर में बह गया। उसकी मौत हो गई।

कार की वजह से एक मजदूर नहर में गिरा

असंध रोड के पास नहर में एक मजदूर गिर गया। कार से बचने के लिए वह पीछे हटा तो नहर में गिर गया। दो दिन बाद उसका शव मिल सका था। इसी तरह रिफाइनरी के पास एक युवक इसी नहर में गिर गया। नहर में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं। रेलिंग नहीं लगाई जा रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.