पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इसमें कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं। मरने वाली चारों महिलाएंं देवरानी, जेठानी, ननद और सास थीं। परिवार कैथल से कुरुक्षेत्र जा रहा था। 

ढांड रोड पर शुक्रवार सुबह क्विड कार और पिकअप की टक्कर में देवरानी, जेठानी, ननद और सास की मौत हो गई, जबकि परिवार के दो तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में चालक और बेटी है। सभी को पीजीआइ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों को एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल कराया है। कैथल के पटेल नगर का परिवार है। 

मां को दवा दिलाने ला रहे थे कुरुक्षेत्र

पटेल नगर का सचिन शुक्रवार सुबह अपनी मां को कुरुक्षेत्र के सिगनेस अस्पताल में दवा दिलवाने आ रहा था। उनके साथ उसकी पत्नी सुमन, छोटे भाई की पत्नी ज्योति, बहन सोनिया और बेटी जसिका भी गाड़ी में आ गए। ज्योति केयूके के अंतर्गत सीनियर मॉडल स्कूल में ड्राइंग टीचर है।

ढांड रोड पर हुआ हादसा

ढांड रोड पर उनकी कार पिकअप से टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें सुमन और उसकी देवरानी ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ननद सोनिया और सास सरोज की अस्‍पताल में जाकर मौत हुई। सचिन व दो वर्षीय बेटी जसिका गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया है।

एक ही परिवार के चार की मौत से मातम

कैथल के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से मातम छा गया है। अस्‍पताल में परिवार के लोगों की चीख पुकार मची है। उन्‍हें अस्‍पताल में मौजूद लोग सांत्‍वना दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि कार स्‍पीड में थी, जिससे चालक उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और पिकअप से आमने सामने टक्‍कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि पिकअप से टकराने के बाद सड़क के नीचे चली गई। आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और कार में बैठे लोगों को बाहर निकाला।    

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस