Move to Jagran APP

शराब की बोतल न लाने पर व्यवसायी को पीटा

महावीर कॉलोनी के व्यवसायी को रविवार सुबह दोस्त ने कॉल करके पीएनबी के पास बुलाया और अन्य आठ युवकों ने डंडों से पीटा। चाकू से भी हमला किया। पीड़ित मदद की गुहार लगाता रहा और लोग तमाशबीन बने रहे। पीड़ित ने आरोपित युवक को शराब की बोतल लाने से मना किया था। इसी वजह से उसके साथ मारपीट की गई। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 07:12 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 07:12 AM (IST)
शराब की बोतल न लाने पर व्यवसायी को पीटा
शराब की बोतल न लाने पर व्यवसायी को पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : महावीर कॉलोनी के व्यवसायी को रविवार सुबह दोस्त ने फोन करके पीएनबी के पास बुलाया। शराब की बोतल नहीं लाने पर आठ युवकों ने डंडों से पीटा। चाकू से भी हमला किया। पीड़ित मदद की गुहार लगाता रहा। लोग तमाशबीन बने रहे। वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। घटना सुबह करीब 11:10 बजे की है।

loksabha election banner

महावीर कॉलोनी के सचिन ने बताया कि वह कंबल के बैग बनाने का काम करता है। 15 दिन पहले खटीक बस्ती के एक युवक ने कॉल कर कहा कि शैंकी शराब की बोतल उसके पास पहुंचा दे। उसने बताया कि वह शैंकी नहीं सचिन बोल रहा है। युवक ने उसे गाली-गलौज कर मारने की धमकी दी। चार दिन पहले उनके पिता रमेश कुमार की बीमारी से मौत हो गई थी। वह घर पर था। दोस्त दीपक ने कॉल कर जरूरी काम के लिए पीएनबी के पास बुलाया। वहां पहले से आठ मरला कॉलोनी के आठ युवक खड़े थे। युवकों ने उसे यह कहकर डंडों से पीटा कि शराब की बोतल न लाने का मचा चखाते हैं। दीपक व अन्य लोगों ने उसकी मदद नहीं की। आरोपित युवक फा‌र्च्यूनर में बैठ फरार हो गए। घायल सचिन को पूर्व एमसी के पति सरदार बलजीत सिंह ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया। बाद में घायल सचिन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना शहर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.