Move to Jagran APP

अंतरराज्यीय गिरोह से खरीदता था लूट का सोना, व्‍यापारी चढ़ा पुलिस के हत्‍थे Panipat News

लूट के जेवर खरीदने वाला दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घर से सामान न बरामद हो इसके लिए आरोपित के परिचित की कार से 60 लाख का सोना11 लाख की चांदी ठिकाने लगाने जा रहे थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 01:38 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 01:38 PM (IST)
अंतरराज्यीय गिरोह से खरीदता था लूट का सोना, व्‍यापारी चढ़ा पुलिस के हत्‍थे Panipat News
अंतरराज्यीय गिरोह से खरीदता था लूट का सोना, व्‍यापारी चढ़ा पुलिस के हत्‍थे Panipat News

पानीपत, जेएनएन। अंतरराज्यीय चेन स्नेचिंग और बाइक चोर गिरोह का सरगना उत्तर प्रदेश के जिला शामली के बिरालीयन गांव के मंगल व उसके साथी लूट का सोना व चांदी झिंझाना के चप्पलों के दुकानदार 60 वर्षीय राजपाल को बेच देते थे। इस खुलासे के बाद सीआइए-1 ने राजपाल को गिरफ्तार कर चार दिन की रिमांड पर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद कहीं पुलिस उसके घर पर रेड न कर दे इसलिए राजपाल का दामाद लूट का सोना सेंट्रो कार में डालकर भाग रहे थे। 

loksabha election banner

झिंझाना थाना पुलिस ने कार समेत आरोपित उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के सिसौली के दीपक कुमार, कार चालक शामली के आलाखुर्द के नसीम और कार के आगे चल रहे अपाचे बाइक सवार नितिन को गिरफ्तार कर लिया। कार से 60 लाख रुपये की कीमत का सोना, 11 लाख रुपये की कीमत की चांदी और 65720 रुपये नकद बरामद हुए। वहीं सीआइए-वन ने लूट के सोने की चेन खरीदने के आरोपित झिंझाना के ज्वेलर्स शुभम व दुकानदार प्रदीप को भी गिरफ्तार किया। उन्हें अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

मंगल और उसके साथी आज होंगे पेश, अजय की तलाश

7 सितंबर की रात को सीआइए-1 एंबियंस सिटी के पास मुठभेड़ में सरगना मंगल, विक्की और राहुल को गिरफ्तार किया था। मंगल के पैर में गोली लगी थी। तीनों आरोपितों पुलिस रिमांड पर हैं। इन्हें बुधवार को अदालत में पेश कर पुलिस फिर रिमांड पर लेगी। सीआइए-1 को गिरोह के फरार बदमाश अजय और उसके तीन साथियों की भी तलाश है। 

सरगना कपिल को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी पुलिस

अंतरराज्यीय लूट और स्‍नेचिंग गिरोह के सरगना उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के हकमीपुरा के कपिल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। आरोपित कपिल को सीआइए-2 बुधवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। उसका साथी आकाश पुलिस रिमांड पर है। सीआइए-2 ने रविवार देर रात पत्थरगढ़ के पास मुठभेड़ में दीपक और आकाश को गिरफ्तार किया था। आकाश के पैर में गोली लगी थी। दीपक ने 25 से ज्यादा वारदात कर रखी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.